अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी का तबादला होने पर सम्मान समारोह का आयोजन ..

कहा कि नौकरी के दौरान लोग आते और जाते रहते हैं. स्थानांतरण होना एक स्वाभाविक प्रक्रिया है लेकिन अपने कार्यकाल के दौरान अपने व्यवहार और कार्यों से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले लोग आजीवन याद रहते हैं. गोरख राम जी भी उन्हीं में से एक हैं. 







- लोगों ने कार्यकाल को बताया यादगार
- कहा - लोगों के दिलों में जगह बनाने में सफल रहे अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम का तबादला रोहतास जिले में हो जाने पर उनके सम्मान में नगर के श्याम उत्सव वाटिका में एक समारोह का आयोजन किया गया. समारोह में सदर अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा, मुख्यालय पुलिस उपाधीक्षक अशफाक अंसारी, एएसडीएम दीपक कुमार के साथ-साथ तमाम पुलिस पदाधिकारी एवं समाज के विभिन्न क्षेत्रों से पहुंचे बुद्धिजीवियों ने भाग लिया. लोगों ने श्री राम के कार्यकाल को याद करते हुए कहा कि उनके यहां आम एवं खास सब का बराबर सम्मान होता था. किसी भी फरियादी के साथ अन्याय नहीं होता था. खास बात यह है कि जब अनुमंडल पदाधिकारी का तबादला किया जा रहा है तब तक एक भी मामले का पर्यवेक्षण लंबित नहीं है. यह अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है. उधर अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने कहा कि लंबा कार्यकाल गुजरने के बावजूद एसडीपीओ गोरख राम आज भी युवाओं की तरह काम करते हैं. निश्चित रूप से उनके साथ जो समय गुजरा वह आजीवन स्मरणीय रहेगा. 


कार्यक्रम के दौरान मंच संचालन कर रहे श्रमजीवी पत्रकार यूनियन एवं प्रेस क्लब के जिलाध्यक्ष डॉ शशांक शेखर ने कहा कि नौकरी के दौरान लोग आते और जाते रहते हैं. स्थानांतरण होना एक स्वाभाविक प्रक्रिया है लेकिन अपने कार्यकाल के दौरान अपने व्यवहार और कार्यों से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले लोग आजीवन याद रहते हैं. गोरख राम जी भी उन्हीं में से एक हैं. 

प्रख्यात उद्घोषक एवं साबित खिदमत फाउंडेशन के सचिव साबित रोहतासवी, पूर्व जिला परिषद सदस्य डॉ मनोज यादव प्रसिद्ध दंत चिकित्सक डॉ आशुतोष सिंह, रेडक्रॉस सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी, चैंबर ऑफ़ कॉमर्स के अध्यक्ष सत्यदेव प्रसाद, मुख्य पार्षद प्रतिनिधि स्वर्णकार समाज की तरफ से पहुंचे दिलीप वर्मा, समाजसेवी हनुमान प्रसाद अग्रवाल, बैंक प्रबंधक धनंजय सिंह, समाजसेवी हामिद रज़ा, पूर्व वार्ड पार्षद डॉ निसार अहमद रेडक्रॉस के कोषाध्यक्ष सुरेश अग्रवाल, रेड क्रॉस के प्रदेश प्रभारी दिनेश जायसवाल समेत तमाम लोगों ने नियामतुल्लाह ने अपने संबोधन के दौरान एसडीपीओ गोरख राम के कार्यकाल को याद किया.

कार्यक्रम के भव्य एवं सफल आयोजन में नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार, अनुसूचित जाति जनजाति थानाध्यक्ष डॉ नंदू कुमार, सामाजिक कार्यकर्ता एवं होटल व्यवसायी अजय मानसिंहका का विशेष योगदान रहा. कार्यक्रम में सभी ने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व को याद किया एवं उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए उन्हें पुष्प गुच्छ, अंग वस्त्र एवं स्मृति चिन्ह आदि देकर सम्मानित किया.










Post a Comment

0 Comments