होल्डिंग टैक्स वसूली कंपनी के विरुद्ध सामाजिक मंच ने खोला मोर्चा ..

कहीं ना कहीं इस कंपनी से होल्डिंग टैक्स की वसूली करना जनता की खून-पसीने की कमाई को गलत हाथों में देने जैसा है. खास बात यह है कि इसको लेकर नगर परिषद के जनप्रतिनिधि भी मौन साधे हुए हैं.





- कहा - दागदार कंपनी से कार्य कराना नगर परिषद के कार्यशैली पर खड़े कर रहा सवाल
-  जनप्रतिनिधियों की चुप्पी के विरुद्ध सामाजिक मंच बुलंद करेगा आवाज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : "नगर परिषद डुमरांव में जिस निजी कंपनी के द्वारा होल्डिंग टैक्स वसूली कराई जा रही है, वह कंपनी पूर्व से ही दागदार रही है. ऐसे में कहीं ना कहीं इस कंपनी से होल्डिंग टैक्स की वसूली करना जनता की खून-पसीने की कमाई को गलत हाथों में देने जैसा है. खास बात यह है कि इसको लेकर नगर परिषद के जनप्रतिनिधि भी मौन साधे हुए हैं. ऐसे सामाजिक मंच इस भ्रष्टाचार के विरुद्ध एक बड़ा आंदोलन खड़ा करेगा." यह कहना है सामाजिक मंच के संयोजक प्रदीप शरण का.

दरअसल सामाजिक मंच के पैनल डुमरांव में एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें एक पत्र जारी कर यह कहा गया कि नगर परिषद कि भ्रष्टाचार को पोषित करने वाले जनप्रतिनिधि की भ्रष्टाचार में बराबर के हिस्सेदार है ऐसे में जनप्रतिनिधियों को भी सामाजिक मंच की तरफ से चेतावनी दी गई है लेकिन अगर वह जनहित के इस कार्य में अपनी आवाज बुलंद नहीं करते तो सामाजिक मंच अपने आंदोलन के माध्यम से जनता को न्याय दिलाएगा.

बैठक के दौरान सभी सदस्यों ने यह निर्णय लिया कि सामाजिक मंच आगामी 22 सितंबर को नगर के संत कैरेंस हाई स्कूल के सम ऐप एक बैठक का आयोजन करेगा जहां इस बड़ी जन समस्या को मजबूती से उठाया जाएगा और वहीं से आंदोलन की रूपरेखा बनेगी.








Post a Comment

0 Comments