शराब के नशे में धुत्त चौकीदार का वीडियो हुआ वायरल ..

हैरानी की बात है कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहा यह वीडियो पुलिस के वरीय अधिकारियों को मिलने के बाद भी उस चौकीदार पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई, और बड़े ही शान से वह चौकिदार अभी भी  थाने में ड्यूटी कर रहा है.






- सिमरी थाना क्षेत्र के सहायक थाना नवरंग राय के डेरा का है मामला
- चौकीदार ने कराई पुलिस की खूब किरकिरी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : वर्ष 2016 से ही बिहार में शराबबंदी कानून लागू है. शराब के सेवन करने से लेकर बिक्री करना गैर कानूनी है. उसके बाद भी जिनके कंधे पर इस कानून को लागू करने की जम्मेवारी बिहार के मुखिया नीतीश कुमार ने दी है. लेकिन, अक्सर शराब की नशे में हाई वोल्टेज ड्रामा करते दिख जाते है. जिसके कारण सरकार की खूब फजीहत होती है. कुछ ऐसी ही तस्वीर जिले के रामदास राय के डेरा ओपी थाना क्षेत्र से सामने आया है जहां के चौकीदार ही शराब के नशे में अर्धनग्न होकर हाई वोल्टेज ड्रामा करते दिखाई दे रहे हैं.


इस वीडियो में चौकीदार भद्दी-भद्दी गालियां देते दिखाई दे रहा है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. लोग इस पर भद्दे कमेंट कर रहे हैं लेकिन जिले की पुलिस ने अब तक उस चौकीदार पर कोई कार्रवाई नही की है. जिसको लेकर सोशल मीडिया में लोग यह लिख रहे हैं कि, "जब सैया भयो कोतवाल तो अब डर काहे का .."

10 लाख से अधिक लोग वीडियो को कर चुके है लाइक और शेयर : 

शराब के नशे में चूर चौकीदार का यह वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल है. अब तक 10 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है, जिसको तेजी से लाइक और शेयर भी किया जा रहा है. लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. हैरानी की बात है कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहा यह वीडियो पुलिस के वरीय अधिकारियों को मिलने के बाद भी उस चौकीदार पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई, और बड़े ही शान से वह चौकिदार अभी भी  थाने में ड्यूटी कर रहा है.

नवरंग राय के डेरा का है यह वीडियो : 

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा यह वीडियो रामदास राय डेरा ओपी थाना क्षेत्र के राजपुर पंचायत के नवरंग राय के डेरा का है. जहां के चौकीदार मदन यादव, शराब के नशे में चूर अर्धनग्न होकर खूब ड्रामा कर रहा है, जिसे एक व्यक्ति पकड़कर घर जाने का आग्रह कर रहा है लेकिन चौकिदार तलमलाते हुए उस पर कभी थप्पड़ चला रहा है तो कभी भद्दी-भद्दी गालियां बकते दिखाई दे रहा है.

थानाध्यक्ष ने की वीडियो की पुष्टि :

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे चौकीदार के वीडियो की सत्यता की पुष्टि उसी थाने के थानाध्यक्ष नमो नरायण राय ने करते हुए बताया कि, वीडियो मेरे यहां के ही चौकीदार का है और यह गलती हम वर्दीधारियों के लिए अक्षम्य है. क्योंकि हम सभी ने इसका सेवन न करने की शपथ ली है. आज ही यह वीडियो मेरे पास आया है, जिसकी सूचना अपने वरीय अधिकारियो को दूंगा. क्योंकि कार्रवाई तो वरीय अधिकारियो को ही करनी है.

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments