वीडियो : पुलिस लिखी स्कोर्पियो ने दो किशोरों समेत तीन को रौंदा, एक की हालत गंभीर ..

युवकों को आनन-फानन में सदर अस्पताल ले जाया गया जहां दो का इलाज जारी है, जबकि तीसरे किशोरको बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर किया जा रहा है. उधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची थाने की पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है. कहा जा रहा है कि वाहन उत्पाद विभाग का है.





- नगर थाना क्षेत्र के बाज़ार समिति रोड का मामला 
- पुलिस ने जब्त कर लिया वाहन,  गंभीर रूप से घायल किशोर अन्यत्र रेफर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के बाजार समिति रोड में एक स्कॉर्पियो ने बाइक सवार युवक और दो किशोरों को रौंद दिया है. स्कॉर्पियो पर पुलिस लिखा हुआ था. इस दुर्घटना में घायल बाइक सवार युवकों को आनन-फानन में सदर अस्पताल ले जाया गया जहां दो का इलाज जारी है, जबकि तीसरे किशोरको बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर किया जा रहा है. उधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची थाने की पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है. कहा जा रहा है कि वाहन उत्पाद विभाग का है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक पांडेय पट्टी निवासी उत्तम सिंह के 20 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार, कमल चौधरी के 16 वर्षीय पुत्र मनीष चौधरी और शंकर चौधरी के 16 वर्षीय पुत्र अमन कुमार बाजार समिति रोड में डॉक्टर रामायण सिंह की गली के समीप बाइक लेकर खड़े थे और आपस में बातचीत कर रहे थे इसी बीच एक स्कॉर्पियो जिसका नंबर बी 44 पी 6757 है ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी इस टक्कर में तीनों घायल लोग हैं जिसमें मनीष चौधरी की हालत गंभीर है. मनीष के साथ इलाजरत घायलों ने बताया कि चालक ने भागने के क्रम में मनीष के शरीर पर दोबारा वाहन चढ़ा दिया. अन्यथा उसकी हालत इतनी खराब ना होती. ऐसे में उन्हें बेहतर इलाज के लिए वाराणसी भेजा जा रहा है.

कहते हैं चिकित्सक :
तीनों घायलों का इलाज किया गया. मनीष चौधरी नामक 16 वर्षीय किशोर की हालत को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र भेजा गया है.
श्याम बाबू रजक,
चिकित्सक

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments