दो सगी बहनों के साथ किला मैदान में दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार ..

बक्सर लाने के बाद रात में दो लड़कों ने उनके साथ दुष्कर्म किया. इस मामले में महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज की है. पुलिस ने एक नाबालिग आरोपित को हिरासत में लेकर दूसरे आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है.





- राजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है दोनों लड़कियां
- अपहरण कर बक्सर लाने के बाद दिया वारदात को अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की दो नाबालिग बहनों का अपहरण कर और उन्हें जिला मुख्यालय के किला मैदान में ला कर उनके साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. दोनों ने बताया कि उन्हें बाइक से बक्सर लाने के बाद रात में दो लड़कों ने उनके साथ दुष्कर्म किया. इस मामले में महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज की है. पुलिस ने एक नाबालिग आरोपित को हिरासत में लेकर दूसरे आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

इस बाबत जानकारी देते हुए महिला थानाध्यक्ष कंचन कुमारी ने बताया कि घटना 25 सितंबर की है. 13 वर्ष और 15 वर्ष की दो सगी बहनें गांव के बधार में घास काटने गईं थीं. इसी बीच गांव का ही एक किशोर और एक युवक सुरेश चौहान बाइक से आएं और डरा-धमका कर दोनों को जबरन बाइक पर बैठा लिया. फिर अपने साथ जिला मुख्यालय लेकर चले आएं. कुछ घंटे इधर-उधर घुमाते रहे फिर रात हो जाने पर किला मैदान में ले जाकर हवस का शिकार बनाया और वहीं छोड़ दिया. 

उधर काफी देर से दोनों लड़कियों के न मिलने पर परिजन परेशान थे और इधर-उधर ढूंढ रहे थे अगले दिन सुबह दोनों बच्ची अपने घर पर पहुंची और परिजनों को अपनी आपबीती बताई तत्पश्चात महिला थाने में आवेदन देकर प्राथमिक की दर्ज कराई गई.






Post a Comment

0 Comments