वीडियो : पीएम के जन्मदिवस पर सेवा पखवाड़ा: आज देश के काम आएगा नया खून ..

बताया कि सेवा पखवाड़ा’ के दौरान, भाजपा सदस्य कई गतिविधियों में शामिल होंगे, जिनमें सरकार की विभिन्न उपलब्धियों को लेकर लोगों तक पहुंच बनाना, रक्तदान शिविर, स्वच्छता अभियान और स्वास्थ्य शिविर जैसी कल्याणकारी गतिविधियों का आयोजन होना है. 





- भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष सौरभ तिवारी ने दी जानकारी
- बताया- 2 अक्टूबर तक अलग-अलग कार्यक्रमों का होगा आयोजन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के मौके पर आयोजित सेवा पखवाड़ा आयोजित हो रहा है. इसी के तहत 18 सितंबर को एक विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है, जिसमें तमाम युवाओं से रक्तदान करने की अपील की रही है क्योंकि एक रक्तदान से एक जिंदगियां बचाई जा सकती हैं. यह कहना है भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सौरभ तिवारी का. उन्होंने प्रेस वार्ता आयोजित कर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर आयोजित पखवाड़े कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी. संवाददाताओं को संबोधित करते हुए सौरभ ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री का डंका आज विश्व में बज रहा है. यह हम सभी के लिए सम्मान का क्षण है कि हम सभी ऐसे नेतृत्वकर्ता के मार्गदर्शन में कम कर रहे हैं. 

उन्होंने बताया कि सेवा पखवाड़ा’ के दौरान, भाजपा सदस्य कई गतिविधियों में शामिल होंगे, जिनमें सरकार की विभिन्न उपलब्धियों को लेकर लोगों तक पहुंच बनाना, रक्तदान शिविर, स्वच्छता अभियान और स्वास्थ्य शिविर जैसी कल्याणकारी गतिविधियों का आयोजन होना है. पखवाड़े के दौरान अंतिम कार्यक्रम 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी जयंती और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती अवसर पर स्वच्छता अभियान का होगा. 

प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा युवा मोर्चा के वरीय उपाध्यक्ष राहुल दूबे, अरविंद पासवान, रोहित मिश्रा, नगर अध्यक्ष प्रतीक सिंह, राघव जी राय, सर्वेश्वर चौबे, आमोद पांडेय, बलराम मिश्रा, संजय सिंह, कृष्णकांत चौबे, कुंदन वर्मा, गौरव गिरी सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे.








Post a Comment

0 Comments