ननिहाल से लौट रहे युवक की सड़क दुर्घटना में मौत ..

कुछ ही देर के बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई. बाद में स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने शव को वहां का उठाकर गांव पहुंचाया. इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 




- सिमरी थाना क्षेत्र के सहियार और एकौना के बीच हुआ हादसा
- हेलमेट नहीं पहने होने के कारण सिर में लगी गंभीर चोट

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अपने ननिहाल से वापस अपने घर लौट रहे एक युवक की सड़क दुर्घटना में मौत ही गई. उसकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पेड़ से टकरा गई, जिसके बाद वह सड़क पर गिरकर बुरी तरह घायल हो गया तथा कुछ ही देर के बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई. बाद में स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने शव को वहां का उठाकर गांव पहुंचाया. इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सिमरी थाना क्षेत्र के हलवा पट्टी गांव निवासी चुनचुन पासवान का 20 वर्षीय पुत्र अक्षय कुमार पासवान अपने मामा गांव सिमरी थाना क्षेत्र कहीं एकौना गांव गया हुआ था. वहां से वापस लौटते वक्त उसकी तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पेड़ से टकरा गई. हेलमेट नहीं पहने होने के कारण उसके सिर में गंभीर चोट लगी, जिसके कुछ ही देर के बाद उसकी मौत हो गई. घटना के बाद मृतक की मां तथा अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. सिमरी थानाध्यक्ष अमन कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.QA








Post a Comment

0 Comments