जिले के बीस सब इंस्पेक्टर बने इंस्पेक्टर, एक-दूसरे को दे रहे बधाई ..

राज्य सरकार के गृह विभाग के निर्देश पर राज्य के 1168 पुलिस उप निरीक्षकों को प्रोन्नति देते हुए उन्हें पुलिस निरीक्षक बनाया गया है. विभाग द्वारा जारी की गई सूची में जिले में तैनात 20 एसआई के नाम शामिल हैं, जिनमें से कई विभिन्न थानों में थानाध्यक्ष के पद पर तैनात हैं.






- अलग-अलग थानों में कार्यरत है सभी सब इंस्पेक्टर
- गृह विभाग के निर्देश पर सभी को मिली प्रोन्नति

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राज्य सरकार के गृह विभाग के निर्देश पर राज्य के 1168 पुलिस उप निरीक्षकों को प्रोन्नति देते हुए उन्हें पुलिस निरीक्षक बनाया गया है. विभाग द्वारा जारी की गई सूची में जिले में तैनात 20 एसआई के नाम शामिल हैं, जिनमें से कई विभिन्न थानों में थानाध्यक्ष के पद पर तैनात हैं. सूची में 1994 बैच से लेकर वरीयता क्रम में 2009 बैच तक के पुलिस पदाधिकारी शामिल हैं. जिला पुलिस कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार जिले के विभिन्न थानों में तैनात सब इंस्पेक्टर मुकेश कुमार, दिनेश कुमार मालाकार, सुबोध कुमार, राजीव रंजन राय, कमलजीत कुमार, अजीत कुमार, रंजीत कुमार, बिगाउ राम, संजीव कुमार, मनोज कुमार पाठक, संतोष कुमार, रंजीत कुमार सिन्हा, राजेश मालाकार, राहुल कुमार, रंजना सिन्हा, विष्णुदेव कुमार, कुणाल कृष्ण, रामबदन सिंह, कंचन कुमारी और अनिल कुमार को प्रोन्नति मिली है.

प्रोन्नति की सूचना जारी होते ही पुलिस महकमे में खुशी की लहर दौड़ गई और प्रोन्नति प्राप्त एसआई एक दूसरे को बधाई देने में लग गए. इस अवसर पर समाज के अनेक प्रबुद्ध लोगों ने प्रोन्नति प्राप्त सब इंस्पेक्टरों को बधाई दी है.








Post a Comment

0 Comments