वीडियो : पटना-डीडीयू रेल खंड के अप ट्रैक पर परिचालन शुरु, 95 ट्रेनें कैंसिल, 31 का मार्ग बदला ..

तकरीबन 36 घंटे के बाद अप रेलवे लाइन पर परिचालन फिर से शुरू हुआ है और सुबह 8:10 पर अप रेलवे लाइन को परिचालन के लिए फिट घोषित कर दिया गया है जिसके बाद पटना-डीडीयू सवारी गाड़ी पहली गाड़ी के रूप में निकाली गई. 


 






- पहली गाड़ी के रूप में पटना डीडीयू पैसेंजर हुई रवाना
- पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार ने दी जानकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : गाड़ी संख्या 12506 आनंद विहार टर्मिनल-कामाख्या नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस के बीते बुधवार की रात को रघुनाथपुर स्टेशन के निकट दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के कारण पटना-पंडित दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन प्रभावित हुआ इस वजह से डाउन रेल लाइन की तकरीबन 100 मीटर से ज्यादा दूर की पटरिया उखड़ गई थी और अप रेलवे लाइन पर बोगियां के गिर जाने के कारण थोड़ी सी टूट-फूट हुई थी, जिसके कारण अप रेल लाइन पर भी परिचालन प्रभावित था. लेकिन तकरीबन 36 घंटे के बाद अप रेलवे लाइन पर परिचालन फिर से शुरू हुआ है और सुबह 8:10 पर अप रेलवे लाइन को परिचालन के लिए फिट घोषित कर दिया गया है जिसके बाद पटना-डीडीयू सवारी गाड़ी पहली गाड़ी के रूप में निकाली गई. 

पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि 13209 पटना-डीडीयू सवारी गाड़ी अब अपने नियमित मार्ग से जाएगी. साथ ही डाउन रेलवे लाइन पर पुनर्बहाली का कार्य युद्ध स्तर पर जारी है.  उन्होंने बताया कि 95 ट्रेनों का मार्ग परिवर्तन (Diversion), 31 ट्रेनों का निरस्तीकरण (Cancellation) 5 ट्रेनों का आंशिक समापन/प्रारंभ (Short Termination/orignation) जबकि 2 ट्रेनों का पुनर्निर्धारण (Resheduling) किया गया है. डाउन रेलवे लाइन पर ट्रेनों का परिचालन सामान्य हो सके इसके लिए युद्धस्तर पर पुनर्बहाली कार्य जारी हैं

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments