ट्रक में एक करोड़ की शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार ..

उसकी पहचान हरियाणा निवासी महेंद्र सिंह के पुत्र राजू सिंह के रूप में हुई. उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया. उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि उत्पाद विभाग की टीम पूरी मुस्तैदी के साथ शराबबंदी को सफल बना रही है.





- हरियाणा से शराब की खेप लेकर पहुंचा था तस्कर
- तस्कर को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : उत्पाद विभाग की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने 1000 पेटी अंग्रेजी शराब की खेप के साथ हरियाणा निवासी तस्कर को गिरफ्तार किया है. वह ट्रक में शराब की खेप लेकर पटना की तरफ जा रहा था. इसी बीच उत्पाद अधीक्षक देवेंद्र प्रसाद की देखरेख में उसे वीर कुंवर सिंह चेकपोस्ट के समीप दबोच लिया गया. बरामद शराब की कीमत एक करोड़ से ज्यादा बताई जा रही है.

जानकारी देते हुए उत्पाद अधीक्षक देवेंद्र प्रसाद ने बताया कि वीर कुंवर सिंह चेक पोस्ट पर उत्तर प्रदेश से आ रहे एक ट्रक को स्कैन किया गया तो उसमें शराब की बोतलों जैसा कुछ दिखाई दिया. रोक कर तलाशी ली गई तो ट्रक में 1000 हज़ार पेटियों में भरी 750 एमएल, 375 एमएल एवं 180 एमएल की महंगे ब्रांड की अंग्रेजी शराब बरामद की गई. तुरंत ही चालक को गिरफ्तार किया गया. उसकी पहचान हरियाणा निवासी महेंद्र सिंह के पुत्र राजू सिंह के रूप में हुई. उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया. उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि उत्पाद विभाग की टीम पूरी मुस्तैदी के साथ शराबबंदी को सफल बना रही है.








Post a Comment

0 Comments