वीडियो : विवाहिता की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत, पांच माह पूर्व हुई थी शादी ..

बताया कि बाइक की मांग को लेकर बेटी को काफी दिनों प्रताड़ित किया जा रहा था. अपनी आर्थिक स्थिति के अनुसार उन्होंने फ्रिज, कूलर, टीवी, गहने व अन्य उपहार तो दिए थे लेकिन अभी बाइक देने की हैसियत नहीं थी. 






- कोरान सराय थाना क्षेत्र के बैरिया गांव का मामला
- ससुराल वालों पर लगा हत्या का आरोप 


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के कोरान सराय थाना क्षेत्र के बैरिया गांव में एक विवाहिता की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गई है. युवती की शादी पांच माह पूर्व ही हुई थी. घटना के बाद ससुराली फरार हैं. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में ले जांच में जुट गई है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नावानगर थाना क्षेत्र के अमृत राय के डेरा गांव निवासी उपेंद्र सिंह की 21 वर्षीय बेटी नीतू कुमारी की शादी 20 मई 2023 को कोरान सराय थाना क्षेत्र के बैरिया गांव के सत्येंद्र कुमार सिंह के 25 वर्षीय पुत्र संतोष कुमार साथ सभी रीति-रिवाजों के साथ बड़े ही धूम-धाम से हुई थी. 

विवाहिता के पिता उपेंद्र सिंह ने बताया कि बाइक की मांग को लेकर बेटी को काफी दिनों प्रताड़ित किया जा रहा था. अपनी आर्थिक स्थिति के अनुसार उन्होंने फ्रिज, कूलर, टीवी, गहने व अन्य उपहार तो दिए थे लेकिन अभी बाइक देने की हैसियत नहीं थी. इस बात को लेकर बेटी के ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करते थे. 

इसी बीच बुधवार की सुबह सूचना मिली की बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. जब वह वहां पहुंचे तो उसका शव बेड पर पड़ा हुआ था. उसके गले पर फंदे के निशान थे. परिस्थितियों देखने के पक्ष या स्पष्ट हो रहा है कि उन्होंने दहेज में बाइक नहीं मिलने के कारण नीतू की हत्या कर दी.

कहते हैं थानाध्यक्ष :

सूचना पर पहुंची पुलिस तो शव बेड पर लिटाया गया था. गले पर फंदे के निशान हैं. शव को कब्जे में ले लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. अभी मायके वालों की तरफ से लिखित कोई आवेदन नही दिया गया है. 

अभय कुमार
थानाध्यक्ष, कोरान सराय

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments