पिता का पिंडदान कर कृष्ण लीला का आनंद ले रहे वृद्ध की मौत ..

आसपास बैठे लोगों ने तुरंत ही इसकी सूचना रामलीला समिति के लोगों को दी जिनके माध्यम से पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने व्यक्ति को उठाकर अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने हृदयघात से मृत्यु की पुष्टि कर दी.




- नगर के किला मैदान में कृष्णलीला का आनंद ले रहे थे वृद्ध
- पिता का पिंडदान करने पहुंचे थे वृद्ध

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  पिता का पिंडदान करने के बाद गंगाजल का लोटा लेकर किला मैदान में रासलीला देख रहे थे. इसी बीच वह अचेत हो गए. काफी देर तक जब उनके शरीर में कोई हलचल नहीं दिखाई दी तो आसपास बैठे लोगों ने तुरंत ही इसकी सूचना रामलीला समिति के लोगों को दी जिनके माध्यम से पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने व्यक्ति को उठाकर अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने हृदयघात से मृत्यु की पुष्टि कर दी.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक डुमरांव के लाखनडिहरा गांव निवासी स्वर्गीय भगवान गोड़ के 72 वर्षीय पुत्र गजाधर गोड़ रामरेखा घाट पर पिता का पिंडदान करने के पश्चात जिला मैदान में आयोजित कृष्ण लीला का आनंद ले रहे थे. इसी बीच यह हादसा हो गया. 

कहते हैं थानाध्यक्ष :

किला मैदान में रासलीला देख रहे एक व्यक्ति की हृदय घाट से मौत हो गई है. वृद्ध का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया एवं उनके स्वजनों को सूचना दे दी गई है. 

मुकेश कुमार, 
थानाध्यक्ष, नगर थाना






Post a Comment

0 Comments