वीडियो : रघुनाथपुर में डाउन रेलवे ट्रैक से गुजारी गई मालगाड़ी, सीपीआरओ ने कहा - देर रात से परिचालन होगा शुरु ..

बताया कि मालगाड़ी का परिचालन लोड टेस्ट के लिए किया गया था जिसमें सफलता मिली है अब अन्य गाड़ियों का भी परिचालन किया जा सकता है उम्मीद है कि देर रात तक परिचालन शुरू कर दिया जाएगा.




- रघुनाथपुर में 12506 नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस के अवपथन के उपरांत 
अप एवं डाउन दोनों लाईन रेल परिचालन हेतु फिट
- रेलवे ट्रैक ने पास कर लिया लोड टेस्ट देर रात तक शुरू हो सकता है परिचालन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : दानापुर मंडल के रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के निकट बीते बुधवार की रात्रि 09:53 बजे आनंद विहार टर्मिनस से कामाख्या जा रही गाड़ी संख्या 12506 नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस के अवपथन के कारण इस रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन बाधित हो गया था. 

रेलवे द्वारा युद्धस्तर पर कार्य करते हुए अप एवं डाउन रेल लाइन को रेल परिचालन हेतु फिट कर दिया गया है. आज सुबह 08:10 बजे अप लाइन को परिचालन हेतु फिट करते हुए पहली ट्रेन 13209 पटना-पं.दीनदयाल उपाध्याय जं. एक्सप्रेस 10:09 बजे रधुनाथपुर पहुंची एवं 10:14 बजे यहां से पं. दीनदयाल उपाध्याय जं. के लिए प्रस्थान किया. इसके उपरांत 13.00 बजे डाउन लाइन को भी परिचालन हेतु फिट करते हुए डाउन लाइन से 17:12 बजे सर्वप्रथम मालगाड़ी का परिचालन किया गया.

सीपीआरओ ने बताया कि मालगाड़ी का परिचालन लोड टेस्ट के लिए किया गया था जिसमें सफलता मिली है अब अन्य गाड़ियों का भी परिचालन किया जा सकता है उम्मीद है कि देर रात तक परिचालन शुरू कर दिया जाएगा.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments