गंगा में डूबे दो युवक एक का शव बरामद ..

घटना की सूचना मिलते ही औद्योगिक तथा नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव को निकलवाने का प्रयास किया जाने लगा. काफी मशक्कत के बाद एक शव बरामद किया गया जबकि दूसरे की तलाश जारी है.







- नगर के सारीमपुर गंगा घाट पर हुआ हादसा
- पासपोर्ट बनवाबे कोरान सराय से बक्सर आए थे युवक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  जिले के कोरान सराय थाना क्षेत्र के नावाडीह गांव से पासपोर्ट बनवाने के लिए बक्सर पहुंचे दो युवक गंगा स्नान के दौरान डूब गए. जिनमें से एक का शव बरामद कर लिया गया है जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही औद्योगिक तथा नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव को निकलवाने का प्रयास किया जाने लगा. काफी मशक्कत के बाद एक शव बरामद किया गया जबकि दूसरे की तलाश जारी है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक कोरान सराय थाना क्षेत्र के नावाडीह गांव से पासपोर्ट बनवाने के लिए छोटू सिंह, सत्येंद्र सिंह और गुड्डू सिंह बक्सर आए हुए थे. काम खत्म होने के बाद जब वह लौट रहे थे इस दौरान वाहन जांच के दौरान उनकी बाइक पकड़ी गई और उन्होंने जुर्माना भरा, जिसके बाद में उन्होंने यह सोचा की गंगा स्नान करने के बाद ही वापस चला जाएगा. 

वह सारीमपुर गंगा घाट पर स्थान के लिए गए जहां सत्यनारायण सिंह के पुत्र सत्येंद्र सिंह (40 वर्ष) और सत्यनारायण सिंह के 35 वर्षीय पुत्र गुड्डू सिंह दोनों गहरे पानी में डूब गए. बाद में मौके पर पहुंचे पुलिस ने सत्येंद्र का शव कर लिया लेकिन गुड्डू का शव बरामद नहीं किया जा सका है.

प्रत्यक्षदर्शी छोटू ने बताया कि सत्येंद्र विदेश में रहकर नौकरी करता था कुछ दिन पूर्व ही गांव आया था जिसके बाद उसने कहा कि वह सभी को विदेश लेकर चलेगा जहां सभी नौकरी करेंगे लेकिन किसे मालूम था कि यह हादसा हो जाएगा.

कहते हैं थानाध्यक्ष :

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच मामले की जांच की गई. औद्योगिक थाने की पुलिस में पहुंची हुई थी. फिलहाल एक शव बरामद कर लिया गया है. दूसरे की तलाश जारी है.

मुकेश कुमार
थानाध्यक्ष, नगर थाना









Post a Comment

0 Comments