स्कूल जा रही किशोरी के साथ साथ गैंगरेप ..

जबरदस्ती बाइक पर बिठाकर गांव के बाहर बधार में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया. बाद में रोती-बिलखती लड़की घर पहुंची और मामले की जानकारी दी. इसके बाद थाने में नामजद व्यक्तियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.






- कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र का मामला
- अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के डुमरांव अनुमंडल के कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के एक गांव में स्कूल जा रही किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. इस घटना के सामने आने के बाद एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी स्वयं घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की उनके निर्देश पर पुलिस नामजद अभियुक्तों की तलाश में जुट गई है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के एक गांव में एक किशोरी स्कूल जा रही थी तभी बबन सिंह के पुत्र राहुल कुमार और टेंगरा सिंह के पुत्र सुंदरम सिंह उसे जबरदस्ती बाइक पर बिठाकर गांव के बाहर बधार में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया. बाद में रोती-बिलखती लड़की घर पहुंची और मामले की जानकारी दी. इसके बाद थाने में नामजद व्यक्तियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. साथ ही किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया.

कहते हैं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी : 
किशोरी के साथ दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है इसके बाद पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
आफाक अख्तर अंसारी,
एसडीपीओ, डुमरांव






Post a Comment

0 Comments