किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, त्वरित कार्रवाई में तीनों आरोपित गिरफ्तार ..

26 अक्टूबर को एक किशोरी गायब हो गई थी. परिजनों के काफी खोजबीन के बाद शुक्रवार 27 अक्टूबर को उसे अचेतावस्था में नदी किनारे से बरामद किया गय.  परिजनों ने उसका इलाज कराया. 







- राजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है मामला
- नदी के किनारे अचेतावस्था में मिली थी किशोरी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के बाद पुलिस के द्वारा पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया गया, साथ ही त्वरित कार्रवाई में तीनों आरोपितों को भी गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया गया है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक राजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 26 अक्टूबर को एक किशोरी गायब हो गई थी. परिजनों के काफी खोजबीन के बाद शुक्रवार 27 अक्टूबर को उसे अचेतावस्था में नदी किनारे से बरामद किया गय.  परिजनों ने उसका इलाज कराया. होश में आकर उसने यह बताया कि गांव के ही रंजीत राजभर उर्फ बंटी, धनजी राजभर तथा बिट्टू कुमार चौधरी ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है.

पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजते हुए त्वरित कार्रवाई में अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. उनके विरुद्ध पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें जेल भेजा गया.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
किशोरी से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आते ही अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
संतोष कुमार,
थानाध्यक्ष राजपुर




Post a Comment

0 Comments