लायंस क्लब के निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर में सैकड़ो लोगों को मिला लाभ ..

जांच शिविर का मुख्य उद्देश्य लोगों को अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करने का था ताकि हर व्यक्ति को अपने रोगों के बारे में जानकारी हो और वह समय रहते उसका समुचित इलाज करा सके.





- लायंस क्लब के द्वारा नगर भवन के सामने हुआ आयोजन
- कैम्प में 112 लोगों के स्वास्थ्य की हुई जांच

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :   लायंस क्लब आफ़ बक्सर गैंगेज द्वारा नगर भवन के बाहर फ्री हेल्थ चेकअप कैम्प का  आयोजन किया गया. इस कैम्प में 112 लोगों का ब्लड शुगर, कोलेस्ट्रॉल, ट्राइग्लिसराइड्स की जांच हुई, जिसमें40 महिलाओं का इस तीनों टेस्ट के अतिरिक्त TSH (थाइराइड ) की भी  जांच की गई.


लायंस क्लब के अध्यक्ष लायन विनय कुमार ने बताया कि इस जांच शिविर का मुख्य उद्देश्य लोगों को अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करने का था ताकि हर व्यक्ति को अपने रोगों के बारे में जानकारी हो और वह समय रहते उसका समुचित इलाज करा सके. इस तरह की जांच शिविर का आयोजन आगे भी किया जाता रहेगा.

लायन विनय कुमार ने कहा कि जांच शिविर के सफल आयोजन में लायंस सदस्यों की सराहनीय भूमिका रही जिसमें मुख्य रूप से लायंस क्लब के सचिव लायंस ऋषि निर्मल, लायंस योगेश जैसवाल, लायंस दिनेश जी, लायंस निगम पांडेय, लायंस बुलबुल जी, लायंस अमित केजरीवाल, लायंस अतुल मेहरोत्रा, लायंस अनु जी की रही.






Post a Comment

0 Comments