काजीपुर हत्याकांड में ससुरालियों पर लगा दहेज प्रताड़ना का आरोप, पति अस्पताल से गिरफ्तार ..

धारदार हथियार से हत्या के मामले में ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. प्राथमिकी दर्ज करने के उपरांत पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. वहीं अपनी अभिरक्षा में लेकर मृतका के पति का इलाज कराने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

 






- मृतका के भाई ने दर्ज कराई है नामजद प्राथमिकी
- सोने की चेन और बाइक के लिए हत्या का आरोप 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सिमरी थाना क्षेत्र के काजीपुर गांव में पति द्वारा पत्नी की धारदार हथियार से हत्या के मामले में ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. प्राथमिकी दर्ज करने के उपरांत पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. वहीं अपनी अभिरक्षा में लेकर मृतका के पति का इलाज कराने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

उधर, मंगलवार को मृतिका ममिता देवी (28) के भाई मालिक यादव ने पति छठू यादव, ससुर महेश उर्फ काली यादव एवं देवर विकास यादव पर दहेज के लिए प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है. अपनी शिकायत में उन्होंने यह बताया है कि इन लोगों द्वारा सदैव मेरी बहन से सोने की चेन तथा बाइक के लिए प्रताड़ित किया जाता रहा है. मांग पूरी नहीं होने पर उसकी हत्या कर दी गई.


दरअसल, सोमवार को काज़ीपुर उत्तर टोला के छट्ठू यादव के द्वारा अपनी पत्नी ममिता देवी की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद उसने स्वयं भी विषपान कर लिया था, जिसके बाद पुलिस उसे अपनी अभिरक्षा में लेकर उसका इलाज कर रही थी. मंगलवार को जब उसकी स्थिति ठीक हुई और चिकित्सकों ने उसकी हालत खतरे से बाहर बताई तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

कहते हैं थानाध्यक्ष
मामले में मृतका के भाई के द्वारा ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया गया है, जिसके बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई प्रारंभ कर दी है. पत्नी की हत्या के आरोपी पति को भी जेल भेजा जा रहा है.
अमन कुमार 
थानाध्यक्ष, सिमरी






Post a Comment

0 Comments