व्यवसायी से दिनदहाड़े लूटे गए 1.40 लाख रुपये ..

किसी व्यवसायी को पैसे देने के लिए आ रहे थे, तभी भभुअर के पास उनसे अपराधियों के द्वारा हथियार का भय दिखा कर पैसे लूट लिए गए. घटना गुरुवार के दिन में 12:00 बजे की बताई जा रही है लेकिन उक्त व्यक्ति के द्वारा शुक्रवार को दिन में इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई.







- सिकरौल नहर मार्ग पर भभुअर गांव के समीप हुई घटना
- मामले में एक दिन बाद दर्ज कराई गई प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सिकरौल नहर मार्ग पर भभुअर गांव के समीप बाइक सवार एक युवक से 1 लाख 40 हज़ार रुपयों रूपों की लूट हो गई है. यह घटना गुरुवार की है लेकिन मामले में पीड़ित के द्वारा शुक्रवार को आवेदन के माध्यम से पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल इस मामले में पुलिस के हाथ अब तक कोई सफलता नहीं लगी है. लेकिन पुलिस मामले के उद्भेदन का प्रयास कर रही है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक कोरान सराय थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव निवासी विक्की कुमार तुरहा बक्सर में किसी व्यवसायी को पैसे देने के लिए आ रहे थे, तभी भभुअर के पास उनसे अपराधियों के द्वारा हथियार का भय दिखा कर पैसे लूट लिए गए. घटना गुरुवार के दिन में 12:00 बजे की बताई जा रही है लेकिन उक्त व्यक्ति के द्वारा शुक्रवार को दिन में इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई.

मामले में प्रभारी थानाध्यक्ष हरेश कुमार ने बताया कि पीड़ित व्यक्ति कोई व्यवसाय करते हैं. वह पैसा लेकर बक्सर आ रहे थे. रास्ते में उनसे लूट की घटना हो गई. उन्होंने शुक्रवार को इस बात की सूचना दी, जिसके बाद प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.






Post a Comment

0 Comments