वीडियो : आर्केस्ट्रा में नहीं बजा फरमाइशी गीत तो जमकर हुई मारपीट, सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर भी हमला ..

स्कॉर्पियो को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया गया वहीं कुछ लोगों को लोगों को चोटें भी लगी. इसी बीच किसी ने डायल - 112 की टीम को फोन किया. मौके पर जब टीम पहुंची तो किसी ने पुलिस टीम पर भी हमला कर दिया. इसके बाद पुलिस ने किसी तरह भाग कर जान बचाई. लेकिन वाहन के शीशे तोड़ दिए गए.






- मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के रामजियावन गंज का मामला
- मामले में दर्जनों लोगों पर दर्ज कराई गई प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सदर प्रखंड के रामजियावनगंज में छेका कार्यक्रम के दौरान हो रहे आर्केस्ट्रा में मनपसंद गीत नहीं बजाने पर जमकर मारपीट हुई जिसमें कुछ लोगों के द्वारा कार्यक्रम में शामिल होने गए एक व्यक्ति की स्कॉर्पियो को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया गया. मारपीट की सूचना पर पहुंची डायल-112 की पुलिस टीम पर भी हमला हुआ, जिसमें पुलिस टीम ने किसी तरह अपनी जान बचाई लेकिन कुछ लोगों के द्वारा पुलिस वाहन के शीशे भी तोड़ दिए गए. पुलिस के द्वारा सात नामजद समेत दर्जनों लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक रामजियावनगंज ने साहनी परिवार में छेका कार्यक्रम था. जिसमें शामिल होने के लिए नया बाजार मठिया मोड़ के गणेश यादव, अजय यादव और तूफानी यादव गए हुए थे. स्थानीय सूत्र बताते हैं कि छेका कार्यक्रम में आर्केस्ट्रा चल रहा था. छेका कार्यक्रम में बक्सर से पहुंचे मेहमानों ने मनपसंद गीत बजाने की बात कही. इसी बात को लेकर गांव के लोगों से कुछ विवाद हुआ. विवाद देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गया. इस मारपीट में जिसमें गणेश यादव की स्कॉर्पियो को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया गया वहीं कुछ लोगों को लोगों को चोटें भी लगी. इसी बीच किसी ने डायल - 112 की टीम को फोन किया. मौके पर जब टीम पहुंची तो किसी ने पुलिस टीम पर भी हमला कर दिया. इसके बाद पुलिस ने किसी तरह भाग कर जान बचाई. लेकिन वाहन के शीशे तोड़ दिए गए.

मामले में पुलिस के द्वारा सात नामजद तथा दर्जनों अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिन सात लोगों के नाम प्राथमिकी में दर्ज हैं उनमें रामजियावन गंज के कमलेश साहनी, सुधीर चौधरी, लाल बाबू साहनी, सनोज साहनी तथा नया बाज़ार मठिया मोड़ निवासी गणेश यादव, अजय यादव और तूफानी यादव के नाम शामिल हैं.

कहते हैं एसपी :
मारपीट की सूचना पर पुलिस पहुंची थी. इस दौरान पुलिस टीम पर हमला किया गया. कुछ लोगों को चिह्नित कर उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करा कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.
मनीष कुमार, 
एसपी, बक्सर

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments