वीडियो : नवीनीकरण के बाद पूर्ण रूप से ग्राहकों की सेवा के लिए खुला एलेन सॉली का शोरूम ..

पहले जहां एलेन सॉली कोट-पैंट नहीं देता था, अब कोट-पैंट, ब्लेजर भी पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध है. जाड़े के और शादी विवाह के मौसम को देखते हुए सूट, ब्लेजर के साथ-साथ वेडिंग कलेक्शन की विशाल श्रृंखला और टक्सीडो सूट भी अब यहां उपलब्ध है.








- टक्सीडो सूट के साथ-साथ वेडिंग कलेक्शन की विशाल श्रृंखला भी मौजूद
- अब मिल रहे हैं जाड़े के कपड़ों के नए कलेक्शन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : विश्व प्रसिद्ध एलेन सॉली का बक्सर आउटलेट अब नए रूप में ग्राहकों के बीच आ चुका है. ब्रांड आउटलेट को बिल्कुल ही नया रंग-रूप देने के बाद के बाद गुरुवार को देवोत्थान एकादशी के शुभ अवसर पर इसका शुभारंभ कर दिया गया. मौके पर कंपनी के एआरएम - बंसी मंडल, वीएम - विश्वजीत संचालक दौलत चंद गुप्ता एवं आशीष कुमार, प्रमुदित उपाध्याय, रजनीश गुप्ता, सतीश गुप्ता आदि मौजूद रहे.

संचालक दौलत चंद गुप्ता ने बताया कि 5 फरवरी 2018 को उन्होंने बक्सर में एलेन सॉली का शोरूम शुरु किया था यह एक इंटरनेशनल ब्रांड है. हर पांच साल पर कंपनी एग्रीमेंट के हिसाब से इसका नवीनीकरण करना होता है, जिसमें फर्नीचर, टाइल्स से लेकर पूरे शोरूम का ही लुक बदलना पड़ता है. जिसके तहत इसका नवीनीकरण किया गया है. साथ ही साथ पहले जहां एलेन सॉली कोट-पैंट नहीं देता था, अब कोट-पैंट, ब्लेजर भी पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध है. जाड़े के और शादी विवाह के मौसम को देखते हुए सूट, ब्लेजर के साथ-साथ वेडिंग कलेक्शन की विशाल श्रृंखला और टक्सीडो सूट भी अब यहां उपलब्ध है.

बक्सर में खोला था पहला शोरूम : संचालक

संचालक ने बताया कि बक्सर में जब एक भी शोरूम नहीं था तब मैंने पहला शोरूम यहां खोला था. क्योंकि मैं यह चाहता था कि जिन उत्पादों को खरीदने के लिए लोग यहां से सौ से डेढ़ सौ किलोमीटर दूर या तो पटना अथवा वाराणसी जाते हैं वह कष्ट उन्हें ना उठाना पड़े. जो इसके प्रीमियम कस्टमर हैं जो इसका एक आइटम खरीदने के लिए हज़ारों रुपये खर्च कर बाहर जाते थे. ऐसे में कपड़े के प्रमुख व्यवसायी होने के नाते भी उन्होंने एलेन सॉली का शोरूम बक्सर में शुरु किया. 

धार्मिक और आध्यात्मिक नगरी की हो प्रगति यही लक्ष्य : 

संचालक के मुताबिक बक्सर धार्मिक और आध्यात्मिक नगरी है यहां टूरिस्ट भी आते जाते रहते हैं. ऐसे में सरकार अपने स्तर से प्रयास कर रही है. प्रमुख व्यवसायी होते के नाते मेरा भी यह फर्ज था कि मैं अपने क्षेत्र में अपने स्तर से प्रयास करूं जो कि मैं कर रहा हूं. अब जो राजस्व दूसरे जिले अथवा राज्य में चला जा रहा था वह अपने यहां ही रहेगा.

विशाल रेंज और नवीनतम कलेक्शन मौजूद :

उन्होंने बताया कि एलेन सॉली के ग्राहकों को नएपन का एहसास कराने के लिए नगर के पीपी रोड के चर्च कटरा में अवस्थित पुराने आउटलेट को नया रूप दिया गया है. अंदर की साज-सज्जा के साथ-साथ उत्पादों का बेहतर ढंग से डिस्प्ले हो सके इसके भी इंतजार किया गया है ताकि ग्राहक विशाल रेंज में से अपने मन मुताबिक कपड़ों का चयन कर सके. जाड़े के मौसम के लिए सभी परिधान यहां उपलब्ध हैं जिनमें स्वेटर जैकेट और और टी-शर्ट के नवीनतम कलेक्शन उपलब्ध हैं.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments