बढ़ाया गया झुनबाबू ज्वेलर्स का त्योहारी आफर, अब 15 दिसम्बर तक डायमंड ज्वेलरी पर 20 फीसद छूट ..

जिला मुख्यालय के जमुना चौक पर स्थित इस दुकान पर ग्राहकों को फेस्टिवल ऑफर के रूप में अब आगामी 15 दिसंबर तक डायमंड ज्वेलरी की खरीद पर 20% की सीधी छूट मिल रही है. पहले यह आफर 30 नवंबर तक ही था. यह ऑफर झुन बाबू ज्वेलर्स के नए और पुराने सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध है. 







- 30 नवंबर तक डायमंड ज्वेलरी पर 20% की सीधी छूट
- ग्राहकों से बेहतरीन ऑफर का लाभ उठाने की अपील

बक्सर तो न्यूज़, बक्सर : जिले की सबसे पुरानी और प्रतिष्ठित स्वर्णाभूषणों की दुकान झुनबाबू ज्वेलर्स में कलात्मक गहनों की विशाल श्रृंखला ने धनतेरस और छोटी दीपावली में ग्राहकों को खूब रिझाया. ग्राहकों ने जमकर खरीदारी की. संचालक अशोक सर्राफ ने बताया कि झुनबाबू ज्वेलर्स त्योहारों के सीजन में ग्राहकों के लिए बेहतरीन ऑफर लेकर आया है. जिला मुख्यालय के जमुना चौक पर स्थित इस दुकान पर ग्राहकों को फेस्टिवल ऑफर के रूप में अब आगामी 15 दिसंबर तक डायमंड ज्वेलरी की खरीद पर 20% की सीधी छूट मिल रही है. पहले यह आफर 30 नवंबर तक ही था. यह ऑफर झुन बाबू ज्वेलर्स के नए और पुराने सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध है. 

उन्होंने कि झुन बाबू ज्वेलर्स ग्राहकों के बीच बेहतर व्यवहार बेहतर और कलात्मक उत्पाद और विश्वसनीयता के लिए वर्षों से जाना जाता है. हर त्योहार में ग्राहकों के लिए झुन बाबू ज्वेलर्स कुछ ना कुछ विशेष ऑफर लेकर जरूर आता है. ऐसे में इस बार भी आगामी 15 दिसंबर तक सभी ग्राहक सीधी छूट का लाभ पा सकते हैं. उन्होंने जिलेवासियों से अपील करते हुए कहा कि इस बेहतरीन अवसर का लाभ उठाएं और न सिर्फ स्वयं बल्कि अपने जानने वालों को भी इसके बारे में अवश्य बताएं.






Post a Comment

0 Comments