सरकारी विद्यालय में चोरी, सूचना मिलते ही जांच को पहुंची पुलिस टीम ..

सुबह जब विद्यालय का कार्यालय खोलने के लिए विद्यालय प्रभारी पहुंचे तो उन्होंने ताला टूटा हुआ पाया और अंदर के सभी सामान यत्र-तत्र बिखरे हुए थे. तुरंत ही उन्होंने इस बात की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. 






- मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सोंधिला गांव का मामला
- घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस कर रही मामले की जांच

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  चोर अब शिक्षा के मंदिर को अपना निशाना बना रहे हैं. बीते कुछ दिनों से स्कूलों में चोरी की घटनाएं बढ़ गई हैं. ताज़ा मामला  मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सोंधिला मध्य विद्यालय का है, जहां बीती रात अज्ञात चोरों के द्वारा विद्यालय का ताला तोड़कर हजारों हजारों रुपयों की संपत्ति की चोरी कर ली गई है. सुबह जब विद्यालय का कार्यालय खोलने के लिए विद्यालय प्रभारी पहुंचे तो उन्होंने ताला टूटा हुआ पाया और अंदर के सभी सामान यत्र-तत्र बिखरे हुए थे. तुरंत ही उन्होंने इस बात की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. 

घटना की जानकारी देते हुए प्रभारी रविकांत उपाध्याय ने बताया कि मंगलवार को कार्यालय का कार्यकाल खत्म होने के बाद ताला बंद कर सभी अपने घरों को चले गए थे. सुबह जब विद्यालय में शैक्षणिक गतिविधियों को शुरु करने के लिए सभी विद्यालय पहुंचे तो कार्यालय कक्ष का ताला टूटा हुआ पाया गया. अनुमान लगाया जा रहा है कि चोरों ने हजारों रुपयों की संपत्ति की चोरी की है लेकिन अब तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि क्या - क्या चोरी हुआ है?

मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर भेजी गई है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.






Post a Comment

0 Comments