सड़क दुर्घटना में डुमरांव के दो युवकों की मौत, तीसरे की हालत गंभीर ..

उन्हें आनन-फानन में आरा सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने दो को मृत घोषित किए दिया जबकि तीसरे को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है जहां उसकी हालत भी गंभीर बनी है. 







- भोजपुर जिले के बिलौटी के समीप हुआ हादसा
- जीवन और मौत से जूझ रहा है दुर्घटना का शिकार तीसरा युवक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : डुमरांव थाना क्षेत्र के बन्हेंजी डेरा के लिए के दो युवकों की भोजपुर जिले में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई जबकि जबकि तीसरा युवक जीवन व मौत से जूझ रहा है. तीनों एक ही बाइक पर सवार हो एनएच-922 के रास्ते भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बौलीपर गांव जा रहे थे तभी शाहपुर थाना क्षेत्र के बिलौटी गांव के पास विपरीत दिशा से आ रही एक बेलगाम स्कॉर्पियो ने उनके बाइक को रौंद दिया. पुलिस के द्वारा उन्हें आनन-फानन में आरा सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने दो को मृत घोषित किए दिया जबकि तीसरे को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है जहां उसकी हालत भी गंभीर बनी है. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बन्हेंजी डेरा निवासी मदन चौधरी के 18 वर्षीय पुत्र शुभम कुमार उर्फ बिट्टू, मंटू चौधरी के 16 वर्षीय पुत्र आलोक कुमार तथा सरल चौधरी के 18 वर्षीय पुत्र अर्जुन चौधरी के एक ही बाइक पर सवार होकर आलोक के ननिहाल जा रहे थे. इसी बीच बिलौटी में यह हादसा हो गया. इस दुर्घटना में आलोक तथा बिट्टू की मौत हो गई जबकि अर्जुन जीवन और मौत से जूझ रहा है.

आलोक दो भाई व दो बहनों में सबसे बड़ा था. वहीं तरफ बिट्टू पांच भाइयों में चौथे नंबर पर था. परिजनों ने बताया कि मंगलवार को गांव में एक बारात आई थी,  जिसमें तीनों रात भर जगकर बारातियों के स्वागत-सत्कार में लगे रहे. अहले सुबह ही जगदीशपुर के बौलीपर गांव के लिए निकले थे.






Post a Comment

0 Comments