निःशुल्क टायफाइड टीकाकरण शिविर में 60 लोग हुए टीकाकृत ..

इसबार टायफाइड वैक्सीनेशन का कैंप में सफलतापूर्वक 60 लोगों को टीका लगाया गया जिससे पुराने से पुराने टाइफाइड के रोगियों का इलाज हुआ. इस दौरान अन्य लोगों को भी टीकाकरण की सलाह दी गई और बचाव के लिए भी नियम बताए गए.






- साबित खिदमत फाउंडेशन के द्वारा किया गया आयोजन
- पिछले 7 सालों से लगातार लाभान्वित किए जा रहे लोग

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जन सेवा में सदैव समर्पित साबित खिदमत फाउंडेशन और अस्पताल में मुफ्त मेगा टायफाइड वैक्सीन का कैंप का योजन किया गया जिसमें लगभग 60 लोगों को टीकाकृत किया गया. साथ ही टायफाइड से बचाव के बारे में रोगियों को विस्तार से बताया भी गया.

इस बाबत साबित खिदमत फाउंडेशन के निदेशक डॉ दिलशाद आलम ने बताया कि लगातार सात वर्षों से समय-समय पर यह शिविर आयोजित किया जाता रहता है. जिसमें अब तक सैकड़ों लोगों को लाभान्वित किया जा चुका है.

इसबार टायफाइड वैक्सीनेशन का कैंप में सफलतापूर्वक 60 लोगों को टीका लगाया गया जिससे पुराने से पुराने टाइफाइड के रोगियों का इलाज हुआ. इस दौरान अन्य लोगों को भी टीकाकरण की सलाह दी गई और बचाव के लिए भी नियम बताए गए. साबित खिदमत फाउंडेशन की सीनियर स्टाफ उषा कुमारी टीकाकरण स्थल पर मौजूद रही और उन्होंने सबको सफलतापूर्वक टीकाकृत किया. 

इसके पूर्व शिविर का उद्घाटन साबित खिदमत फाउंडेशन व अस्पताल के निदेशक व मानवाधिकार ब सामाजिक न्याय संस्था के बिहार प्रदेश सचिव डॉ दिलशाद आलम के द्वारा किया गया और सफलतापूर्वक आयोजन होने के उपरांत केक भी काटा गया. मौके पर संस्था के सभी अधिकारी व कर्मी मौजूद थे जिनमें साबित रोहतासवी, डॉ खालिद, डॉ उज्जवल, नासिर हुसैन, सचिन आदि प्रमुख रहे.  टीका लेने वालों में ज्योति देवी, इश्तियाक, कुबेर चंद्र, रीता देवी, पूजा पांडेय, सुमंती देवी, रिशु कुमार, दीपक कुमार, ओमप्रकाश गुप्ता, ज्योति प्रकाश, असलम, ललित, प्रियांशु, विकास, सोमनाथ केसरी, कामेश्वर साह, दीपक कुमार, बिंदु देवी, करिश्मा पांडेय सहित दर्जनों लोग थे.






Post a Comment

0 Comments