रोड शो के साथ ही बजाज ने शुरू किया लोन सह एक्सचेंज मेला ..

धनतेरस को देखते हुए कंपनी ने कई महाआफर और छूट का आफर लाया है. बिना कोई ब्याज का अपने अपने पसंद की बाइक बजाज सिटी 110 मात्र 999 रुपये, विश्व का सबसे आरामदायक और सुरक्षित बाइक प्लेटिना मात्र 1,999 रुपये तथा भारत की नम्बर वन बाइक पल्सर  125 मात्र 2,999 रुपये के डाउनपेमेंट में न्यूतम शर्तों पर ले सकते हैं. 





- 7 से 9 नवंबर तक जारी है लोन सह एक्सचेंज मेला
- न्यूनतम डाउन पेमेंट में पा सकते हैं चमचमाती बजाज बाइक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिला मुख्यालय के सिंडिकेट पर स्थित कैलाश ऑटो में 7 से 9 नवंबर तक लोन सह एक्सचेंज मेला का आयोजन किया गया है, जहां 999 रुपये तक के डाउन पेमेंट पर चमचमाती बजाज बाइक को अपना बनाया जा सकता है. मंगलवार को पल्सर रोड शो का आयोजन किया गया. इस दौरान बाइक रैली निकाली गई जिसे बैंक ऑफ इंडिया के सिनीयर मैनेजर दिग्विजय जी और रोहित जी तथा मैनेजर राजीव जी ने हरी झण्डी दिखा कर रवाना किया. इस दौरान सड़क पर चलने में सुरक्षा की बाते भी बताई गई. मौके पर कई ग्राहकों को जागरूक किया गया. 

बताया गया कि लोन एवं एक्सचेंज मेले में उपभोक्ताओं को  अपनी मनपसंद मोटरसाइकिल ख़रीदने का सुनहरा मौका है. इस लोन महोत्सव में मात्र 500 रुपये से बुकिंग स्टार्ट है. प्रत्येक बुकिंग पर एक निश्चित उपहार या स्क्रेच करे और इनाम भी पा सकते हैं. 

कैलाश ऑटो के सेल्स के मैनेजर ने बताया कि धनतेरस के दिन के लिए ग्राहकों ने अभी तक 64 बाइक का एडवांस बुकिंग करा लिया है. साथ में धनतेरस को देखते हुए कंपनी ने कई महाआफर और छूट का आफर लाया है. बिना कोई ब्याज का अपने अपने पसंद की बाइक बजाज सिटी 110 मात्र 999 रुपये, विश्व का सबसे आरामदायक और सुरक्षित बाइक प्लेटिना मात्र 1,999 रुपये तथा भारत की नम्बर वन बाइक पल्सर  125 मात्र 2,999 रुपये के डाउनपेमेंट में न्यूतम शर्तों पर ले सकते हैं. पल्सर 150 सीसी न्यूतम डाउन पेमेंट एवम न्यूतम फाइनेंस दर और अधिकतम एक्सचेंज मूल्य के साथ उपलब्ध है.

धनतेरस को देखते हुए कोई भी कंपनी की पुरानी बाइक बाइक को एक्सचेंज कर के इस आफर का लाभ ले सकते है. इस लोन मेले कोई भी पुरानी बाइक एक्सचेंज कर के मात्र आधार कार्ड, वोटर कार्ड और बिजली बिल का फ़ोटो कॉपी दे कर मनपसंद बजाज बाइक को अपनी शान की सवारी बना सकते है. साथ ही 2 साल मुफ्त सर्विस, हर गाड़ी पर 5 साल की वारंटी, 5 साल तक इन्श्योरेंस, 3000 रुपये तक का पेट्रोल वाउचर  मिल रहा है. 

कैलाश ऑटो के प्रोपराइटर अमित कुमार ने बताया कि हमारा लक्ष्य यह है कि जो लोग मोटर साइकिल लेने की सोच रखते हैं. और रुपये की कमी के कारण अभी तक बाइक नही ले पाए है हम उनको बजाज की मोटरसाइकिल दें वो भी बिना कोई इनकम प्रूफ और बैंक खाते के. इस लिए ये लोन महोत्सव का आयोजन किया गया है. जिले के सभी लोगो को हमारे  लोन महोत्सव में हम अपने शो रूम में सादर आमंत्रित करते है. 

बजाज की प्लेटिना बाइक का नया अवतार प्लेटिना 110 एबीएस और पल्सर का नया अवतार एन 150 लोगो के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस दोनों बाइक की विशेषता यह है कि ये अपनी सेगमेंट की सबसे अधिक पॉवरफुल, और रोड ग्रिप में सर्वश्रेष्ठ है.




Post a Comment

0 Comments