आर के ज्वेलर्स का शानदार ऑफर : गहनों की विशाल श्रृंखला और भारी छूट से ग्राहकों को दोगुना फायदा ..

ग्राहकों को 20 फीसद की बड़ी छूट मिल रही है. यह छूट सोने के जेवरों की बनवाई(मेकिंग चार्ज) पर दिया जाता है. इसके अलावा आर के ज्वेलर्स अपने ग्राहकों से वादा भी करता है कि सोने का भाव जो ऑनलाइन आता है,18 कैरेट और 22 कैरेट का वहीं भाव रखता है.






- 18 और 22 कैरेट के ऑनलाइन भाव के हिसाब से दिए जाते हैं गहने
- आजीवन मुक्त सर्विस, गहने वापस बेचने में भी कोई असुविधा नहीं

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : त्यौहारी मौसम में आर के ज्वेलर्स अपने ग्राहकों के लिए शानदार आफर लाया है. शानदार डिजाइनों की विशाल श्रृंखला के साथ-साथ भारी छूट भी दी जा रही है. आयसे में ग्राहक जितना ज्यादा खरीदारी करेंगे उतना ही अधिक  फायदा मिलेगा. ग्राहकों को 20 फीसद की बड़ी छूट मिल रही है. यह छूट सोने के जेवरों की बनवाई(मेकिंग चार्ज) पर दिया जाता है. इसके अलावा आर के ज्वेलर्स अपने ग्राहकों से वादा भी करता है कि सोने का भाव जो ऑनलाइन आता है,18 कैरेट और 22 कैरेट का वहीं भाव रखता है.

आगे लगन को देखते हुए नए डिजाइनो का भरपूर संग्रह दोनों 18 और 22 कैरेट में किया गया है. हीरे के जेवर जो कि आर के ज्वेलर्स अपने निर्माण करवाता है. अतः उन्नत क्वालिटी और कलर  के हीरे लगे होने के बावजूद भी उनकी कीमत सबसे कम रहती हैं जो कि किसी छूट के बाद भी कम पड़ती है. अपने कारीगरों के यहां बनाने के कारण इसकी आजीवन सर्विस ग्राहकों को फ्री में दी जाती है और इसे वापस बेचने में ग्राहकों को किसी तरह की असुविधा भी नहीं होती है.







Post a Comment

0 Comments