सड़क दुर्घटना में बाइक चालक की मौत, दो अन्य घायल ..

जानकारी के मुताबिक बुधवार की रात तकरीबन 9:30 बजे के कोरानसराय-नारायणपुर मार्ग में हरनीचट्टी गांव के पास एक बाइक दुघर्टनाग्रस्त हो गई. जिसके बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. 






- यज्ञ देखकर लौट के दौरान हुआ हादसा
- जीवन और मौत से जूझ रहे हैं घायल युवक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के नारायणपुर-कोरानसराय मार्ग पर हरनीचट्टी गांव के पास बीती रात हुई एक सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार की की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए हैं. घायलों का गंभीर हालत में इलाज जारी है.

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की रात तकरीबन 9:30 बजे के कोरानसराय-नारायणपुर मार्ग में हरनीचट्टी गांव के पास एक बाइक दुघर्टनाग्रस्त हो गई. जिसके बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. मृतक की पहचान कोरानसराय थाना क्षेत्र के लहना गांव निवासी सुरेंद्र कुमार दूबे के 18 वर्षीय पुत्र आदित्य कुमार दूबे  के रूप में हुई. घायल भी लहना गांव निवासी शिवजी दूबे के 17 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार दुबे और सुनील दूबे के 17 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार दूबे के रूप में हुई है. तीनों इटाढ़ी के मनोहरपुर गाँव में चल रहे यज्ञ देख कर लौट रहे थे. 

कहते हैं थानाध्यक्ष :
सड़क दुर्घटना में युवकों के घायल होने की सूचना मिली. तुरंत ही मौके पर पुलिस टीम भेजी गई लेकिन घटनास्थल पर ही एक युवक की मौत हो गई थी, जबकि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
अभय कुमार सिंह, 
थानाध्यक्ष, कोरानसराय






Post a Comment

0 Comments