घर में घुसकर वृद्ध को मार दी गोली, मौके पर मौत ..

साथ में सो रहे परिजनों को मारपीट कर उन्हें भगा दिया और फिर सहेंद्र राम के कनपटी पर पिस्तौल रख कर गोली चला दी. गोली लगने से सहेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. घटना के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया. 







- धनसोई थाना क्षेत्र के चपटही गांव का है मामला
- मामले की जांच करने मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के धनसोई थाना क्षेत्र के चपटही गाँव में अज्ञात बदमाशों ने एक बुजुर्ग व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सदर एसडीपीओ धीरज कुमार, स्थानीय थानाध्यक्ष ज्ञान प्रकाश समेत पुलिस बल पहुंचे और मामले की जांच शुरु कर दी. जिस व्यक्ति की हत्या हुई है उसका पुत्र पहले से ही हत्या के आरोप में जेल में बंद है. ऐसे में पुलिस यह भी मान रही है की हत्या प्रतिशोध में अंजाम दी गई होगी. लेकिन ना तो इस मामले में अब तक प्राथमिकी हेतु परिजनों के द्वारा कोई आवेदन दिया गया है और ना ही पुलिस किसी नतीजे पर पहुंची है. एसडीपीओ का कहना है कि विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रख कर मामले की जांच की जा रही है

दरअसल, परिजनों के द्वारा जो घटनाक्रम बताया गया है उसके मुताबिक बीती रात चपटही गांव निवासी 65 वर्षीय सहेंद्र राम अपने झोपड़ीनुमा घर में सो रहे थे. इसी बीच रात में ही कुछ अज्ञात लोगों ने हथियार लेकर घर मे प्रवेश किया. साथ में सो रहे परिजनों को मारपीट कर उन्हें भगा दिया और फिर सहेंद्र राम के कनपटी पर पिस्तौल रख कर गोली चला दी. गोली लगने से सहेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. घटना के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया. 

कहते हैं एसडीपीओ :
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की गई. मृतक का एक पुत्र पूर्व में ही हत्या के मामले में जेल में बंद है. ऐसे में यह भी माना जा रहा है की हत्या प्रतिशोध में अंजाम दी गई होगी. लेकिन अभी तक कोई आवेदन परिजनों के द्वारा नहीं दिया गया है. पुलिस भी कई बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है.
धीरज कुमार0
एसडीपीओ, बक्सर






Post a Comment

0 Comments