बालू ट्रकों से वसूली के आरोपों के बीच कर्तव्य में लापरवाह तीन पुलिसकर्मियों को एसपी ने किया निलंबित ..

देखा कि वाहनों की लंबी कतारें लगी हुई हैं जब यह पूछा गया कि किस बात की जांच हो रही है तो पुलिस पदाधिकारी और  कर्मी कोई स्पष्ट उत्तर नहीं दे पाए. इसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए एसपी ने उन्हें निलंबित कर दिया. 







- वीर कुंवर सिंह गंगा चेक पोस्ट का मामला
- कार्रवाई के बाद महकमे में हड़कंप

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बिहार से यूपी की सीमा में प्रवेश कर रहे ट्रक से अवैध वसूली के आरोपों की जांच करने के दौरान कर्तव्य में लापरवाही बरतते पाए जाने पर एसपी ने एक सब-इंस्पेक्टर समेत तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है. मामले की जांच एसडीपीओ धीरज कुमार के द्वारा की जा रही है. एसपी की इस कार्रवाई के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात बिहार से उत्तर प्रदेश की सीमा में प्रवेश कर बालू लदे ट्रकों से अवैध वसूली का मामला प्रकाश में आया था. इस सूचना पर एसपी स्वयं मौके पर रवाना हो गए. वीर कुंवर सिंह गंगा चेक पोस्ट पर पहुंचने पर उन्होंने देखा कि वाहनों की लंबी कतारें लगी हुई हैं जब यह पूछा गया कि किस बात की जांच हो रही है तो पुलिस पदाधिकारी और  कर्मी कोई स्पष्ट उत्तर नहीं दे पाए. इसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए एसपी ने उन्हें निलंबित कर दिया. जिन पुलिस कर्मियों को निलंबित किया गया है उनमें औद्योगिक थाने में सब इंस्पेक्टर कुंदन शर्मा, पुलिस केंद्र में तैनात हवलदार विजय कुमार तथा सिपाही अनंत कुमार शामिल हैं.

कहते हैं एसपी :
औचक निरीक्षण के दौरान वीर कुंवर सिंह गंगा सेतु पर एक पुलिस पदाधिकारी एक हवलदार तथा एक सिपाही को कर्तव्य में लापरवाही बरतते हुए पाया गया, जिसके बाद उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.
मनीष कुमार,
एसपी






Post a Comment

0 Comments