वीडियो : नए एकेडमिक कैलेंडर को लेकर भाजपा में उबाल - अश्विनी चौबे बोले - सुनियोजित हमला बर्दाश्त नहीं ..

कहा कि सरकार मुस्लिम परस्त है. इसने कई पवित्र हिंदू त्योहारों की छुट्टियां स्कूलों से खत्म कर दी है. निश्चित रूप से यह सनातन पर सुनियोजित हमला है. लेकिन इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि नीतीश बाबू बिहार की जनता आपके तुष्टिकरण के खेल को समझ रही है.






- हिंदू त्योहारों की छुट्टियां खत्म करने पर मचा घमासान
- अश्विनी चौबे ने कहा - बंटाधार वाली सरकार नहीं सहेगा अपना बिहार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : केंद्रीय मंत्री सह स्थानीय सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने बिहार की नितीश-तेजस्वी सरकार को बंटाधार वाली सरकार बताया है. उन्होंने कहा कि सरकार मुस्लिम परस्त है. इसने कई पवित्र हिंदू त्योहारों की छुट्टियां स्कूलों से खत्म कर दी है. निश्चित रूप से यह सनातन पर सुनियोजित हमला है. लेकिन इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि नीतीश बाबू बिहार की जनता आपके तुष्टिकरण के खेल को समझ रही है.

दरअसल, बिहार सरकार ने नया एकेडमिक कैलेंडर जारी किया है, जिसको लेकर सियासी तापमान बढ़ गया है. केंद्रीय मंत्री के साथ-साथ कई भाजपा नेताओं ने बिहार सरकार को घेरा है, जिनमें केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह जैसे नेता भी शामिल हैं. उन्होंने भी एक बयान जारी कर कहा है कि शिवरात्रि और जन्माष्टमी जैसे पर्वों की छुट्टियों को काट दिया गया और ईद बकरीद की छुट्टियां बढ़ा दी गई. जबकि किशनगंज और अररिया जैसे स्थानों में शुक्रवार को स्कूलों की छुट्टियां दी जा रही हैं.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments