वीडियो : भाजपा महिला मोर्चा ने निकाला विजय जूलूस,कहा - "अभी तो यह झांकी है, 2024 और 2025 बाकी है ..

कहा कि तीन राज्यों में भाजपा की जीत के बाद अब यह स्पष्ट हो गया है कि 2024 और 2025 में बिहार में भी पूर्ण बहुमत से कमल खिलेगा. उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में पूरे देश में एक बार फिर जनता जन हितैषी सरकार को चुनेगी. 





- कांग्रेस के आरोपों का दिया करारा जवाब
- सम्पूर्ण बिहार में कमल खिलने का किया दावा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : तीन राज्यों में भाजपा की जीत पर भाजपा महिला मोर्चा की नगर इकाई के द्वारा नगर में विजय जुलूस निकाला गया. इस दौरान ढोल-नगाड़ों की थाप पर खूब अबीर-गुलाल उड़े और व्यवसायियों तथा आम लोगों के बीच मिठाइयां बांटी गई. विजय जुलूस का नेतृत्व नगर अध्यक्षा कंचन देवी कर रही थी. उनके साथ महिला मोर्चा की कई सदस्य मौजूद थी.

कार्यक्रम के पश्चात नगर अध्यक्षा ने कहा कि तीन राज्यों में भाजपा की जीत के बाद अब यह स्पष्ट हो गया है कि 2024 और 2025 में बिहार में भी पूर्ण बहुमत से कमल खिलेगा. उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में पूरे देश में एक बार फिर जनता जन हितैषी सरकार को चुनेगी. 

कांग्रेस के पास आरोपों के अतिरिक्त कोई मुद्दा नहीं :

कांग्रेस के इस आरोप कि, "चुनाव आयोग केंद्र सरकार के कठपुतली बन गई है." उन्होंने कहा कि यदि ऐसा होता तो तेलंगाना में कांग्रेस की जीत नहीं होती. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास अब कोई मुद्दा नहीं है. वह कभी चुनाव आयोग तो कभी ईवीएम पर अपना गुस्सा निकालती है.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments