छुट्टियों को कम किए जाने के फैसले के विरुद्ध विद्यार्थी परिषद ने फूंका पुतला ..

बिहार सरकार लगातार हिन्दुओं की आस्था के साथ खिलवाड़ कर रही है. सरकार खुलेआम अल्पसंख्यक समुदाय के तुष्टिकरण के लिए बहुसंख्यक समाज के अधिकारों लगातार हनन कर रही है. बिहार के विद्यार्थी इस प्रकार के कृत्य से बहुत क्षुब्ध है.





- फैसले को बताया बिहार सरकार के मुस्लिम तुष्टिकरण की कोशिश
- फैसला नहीं वापस लेने पर सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन करने की चेतावनी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : शैक्षणिक कैलेंडर में छुट्टियों में कटौती करते हुए महाशिवरात्रि, रक्षाबंधन, रामनवमी, जन्माष्टमी, जीवित्पुत्रिका आदि त्योहारों की छुट्टियाँ रद्द कर करने के बिहार सरकार के फैसले के विरोध में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की बक्सर नगर इकाई के द्वारा बिहार सरकार के खिलाफ आक्रोश मार्च निकाला गया. कार्यक्रम का नेतृत्व विद्यार्थी परिषद के नगर मंत्री अभिनंदन मिश्रा और अध्यक्षता विराज सिंह ने की.


पुतला दहन के बाद सभा को संबोधित करते हुए जिला संयोजक अमित केशरी ने कहा कि बिहार का वर्तमान परिदृश्य अत्यंत भयावह हो गया है. बिहार सरकार लगातार हिन्दुओं की आस्था के साथ खिलवाड़ कर रही है. सरकार खुलेआम अल्पसंख्यक समुदाय के तुष्टिकरण के लिए बहुसंख्यक समाज के अधिकारों लगातार हनन कर रही है. बिहार के विद्यार्थी इस प्रकार के कृत्य से बहुत क्षुब्ध है.

नगर मंत्री अभिनंदन मिश्रा ने कहा कि विद्यार्थी परिषद का यह पुतला दहन हिन्दुओ के त्योहारों की छुट्टियों को रद्द करने और बिहार में तुष्टीकरण की राजनीति के विरोध में है.  विद्यार्थी परिषद इसे कतई बर्दाश्त नहीं करेगी. अगर आने वाले दिनों में बिहार सरकार इस तुगलगी फरमान को वापस नही लेती है तो सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन होगा.
कार्यक्रम के अंत मे धन्यवाद ज्ञापन पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनीष सिंह ने किया.

उक्त अवसर पर राहुल कुमार  अंकित पांडेय, गोलू पांडेय, रामजी गुप्ता, मनीष वर्मा, राहुल केशरी, प्रदीप कुमार,आदित्य गुप्ता, बंटी कुमार,विवेक पांडेय समेत सैकड़ो लोग उपस्थित थे.






Post a Comment

0 Comments