कई राज्यों में मिली करारी शिकस्त के बाद कांग्रेस छोड़ जदयू में शामिल हुए डॉ निसार ..

उनका कहना है कि केंद्रीय नेतृत्व की गलत नीतियों के कारण कई राज्यों में कांग्रेस को करारी शिकस्त मिली है. ऐसे में इस पार्टी के साथ रहना अब उचित नहीं है. इसके साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अल्पसंख्यक कल्याण के साथ-साथ सभी वर्गों के लिए जो कार्य किए हैं उनके कारण बिहार विकास की नई इबारत लिख रहा है. 







- 34 वर्षों से कांग्रेस के साथ जुड़े हुए थे डॉ निसार अहमद
- केंद्रीय नेतृत्व के गलत फैसलों पर जताया रोष

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : 34 वर्षों से कांग्रेस में सक्रियता से कार्य कर रहे सामाजिक कार्यकर्ता तथा बक्सर नगर परिषद के पूर्व वार्ड पार्षद रहे डॉ निसार अहमद ने कई राज्यों में कांग्रेस को मिली करारी शिकस्त के बाद अब जदयू का दामन थाम लिया है. उनका कहना है कि केंद्रीय नेतृत्व की गलत नीतियों के कारण कई राज्यों में कांग्रेस को करारी शिकस्त मिली है. ऐसे में इस पार्टी के साथ रहना अब उचित नहीं है. इसके साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अल्पसंख्यक कल्याण के साथ-साथ सभी वर्गों के लिए जो कार्य किए हैं उनके कारण बिहार विकास की नई इबारत लिख रहा है. उनके कार्य तथा नीतियां देखकर उन्होंने जदयू में शामिल होने का फैसला लिया.

डॉ निसार अहमद ने पटना प्रदेश कार्यालय में जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुमार सिंह के समक्ष सैकड़ों की संख्या में अपने समर्थकों के साथ जदयू की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की. मौके पर अरविंद कुमार उपाध्याय उर्फ मंटू उपाध्याय मौजूद थे. डॉ निसार अहमद के जदयू की सदस्यता ग्रहण करने के बाद अल्पसंख्यक समाज के द्वारा हर्ष व्यक्त किया गया. उन्हें बधाई देने वालों में अमजद अली, आदिल खान, मोहम्मद वकार, मोहम्मद इस्तखार, रिंकू, डॉ दिलशाद आलम, डॉ इरशाद, अनिरुद्ध तिवारी, मंटू खान, असगर अंसारी, मीर हसन बाबा, हाफिज फुरकान, हाफिज हुसैन, हाफिज बिलाल, निर्मल पासवान, आजाद सिंह राठौड़, मो कमाल, यूसुफ खान आदि प्रमुख रहे.






Post a Comment

0 Comments