राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या पर रोष, निकाला कैंडल मार्च ..

कहा कि राजस्थान में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की दिन दहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर हत्या कर दी जाती है, लेकिन हत्यारे अभी भी खुलेआम घूम रहे हैं. जिनमें से अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई. इससे राजपूत समाज में आक्रोश है.





- जिले के कड़सर में निकाला गया था कैंडल मार्च
- हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या से जिले में भी राजपूत संगठनों में भारी रोष है. सभी हत्यारों के एनकाउंटर या फांसी की सजा की मांग कर रहे हैं. इसी क्रम में जिले के कडसर गांव में सर्व समाज द्वारा कैंडल मार्च निकाला गया. इस कैंडल मार्च में करणी सेना के अध्यक्ष सह राजस्थान के नेता सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्यारों को फांसी की सजा सुनिश्चित करने की मांग की गई. साथ ही उनकी हत्या के पीछे के कारणों की जांच करने की केन्द्र सरकार से अपील की.

कैंडल मार्च कडसर गांव से निकल कर एनएच-319 स्थित खेल मैदान तक पहुंचा. कैंडल मार्च का नेतृत्व द एमिटी स्कूल के डायरेक्टर अमरेन्द्र राजेश ने किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या समाज के लिए चिंतन का विषय है. समाज को सामूहिक एकता और सुरक्षा के लिए सभी लोगों को मिलकर काम करना चाहिए. इस हत्या के पीछे के कारणों की जांच होनी चाहिए और दोषियों को कड़ी सजा दिलाने का प्रयास करना चाहिए.

उन्होंने कहा सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या एक संघर्षपूर्ण समाज के लिए एक महत्वपूर्ण सबक होना चाहिए कि हम सभी को साथ मिलकर अपने समाज की सुरक्षा के लिए काएय करना होगा.

मार्च में मौजूद अप्पू सिंह ने कहा कि राजस्थान में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की दिन दहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर हत्या कर दी जाती है, लेकिन हत्यारे अभी भी खुलेआम घूम रहे हैं. जिनमें से अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई. इससे राजपूत समाज में आक्रोश है. कैंडल मार्च में सैकड़ों ग्रामीण शामिल थे.






Post a Comment

0 Comments