भाजपा कार्यकर्ताओं ने लिया प्रधानमंत्री की मन की बात को जन-जन तक पहुंचाने का संकल्प ..

कहा कि प्रधानमंत्री ने जिस प्रकार से पूरे विश्व को राममय बनाने की बात कही है, निश्चय ही आगामी वर्षों में वह सपना पूरा होगा. उसके साथ ही गरीबों के कल्याण के लिए जो योजनाएं प्रधानमंत्री के द्वारा चलाई जा रही हैं वह जन-जन पहुंचे इसके लिए एक-एक कार्यकर्ता प्रयास करेगा.







- भाजपा महिला मोर्चा के कार्यक्रम में शामिल हुए प्रदेश और जिला स्तरीय पदाधिकारी
- लीगल सेल ने भी कार्यकर्ताओं संग सुनी प्रधानमंत्री की मन की बात

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात के 108 वें एपिसोड का प्रसारण रविवार को हुआ. कार्यक्रम को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखने को मिला. भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री की मन की बात को जन-जन तक पहुंचाने का संकल्प लिया. भाजपा महिला मोर्चा की नगर अध्यक्षा कंचन देवी की अध्यक्षता में नालबंद टोली में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं तथा भाजपा महिला मोर्चा के अधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात को सुना. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने जिस प्रकार से पूरे विश्व को राममय बनाने की बात कही है, निश्चय ही आगामी वर्षों में वह सपना पूरा होगा. उसके साथ ही गरीबों के कल्याण के लिए जो योजनाएं प्रधानमंत्री के द्वारा चलाई जा रही हैं वह जन-जन पहुंचे इसके लिए एक-एक कार्यकर्ता प्रयास करेगा.

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि भाजपा के प्रदेश कार्य समिति सदस्य एवं संयोजक भरत प्रधान, भाजपा के जिला प्रवक्ता तेज प्रताप उर्फ छोटे सिंह, भाजपा के व्यवसायिक प्रकोष्ठ के गोविंद जायसवाल, भाजपा युवा मोर्चा के निवर्तमान उपाध्यक्ष अक्षय ओझा महिला मोर्चा की नगर अध्यक्षा के साथ ही महामंत्री किरण जायसवाल, प्रवक्ता रंभा पटेल, कार्यसमिति सदस्य किरण प्रजापति, आइटी सेल की प्रभारी पुष्पा वर्मा, उपाध्यक्ष मुन्नी देवी और रेखा वर्मा, सोशल मीडिया प्रभारी श्वेता गुप्ता मौजूद रही.

भाजपा लीगल सेल के द्वारा जिला कार्यालय में प्रधानमंत्री की मन की बात का 108 वां एपिसोड देखा और सुना गया. इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री के द्वारा अनेक योजनाओं के तहत निचले तबके को लाभ पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है. साथ ही पूरे विश्व को राममय बनाने की घोषणा की गई है ऐसे में इस बात को जन जन तक पहुंचाया जाएगा. कार्यक्रम में भाजपा लीगल सेल के जिलाध्यक्ष सुमन श्रीवास्तव के साथ ही शशि भूषण राय, इंद्रदेव राय, रजनीश रंजन राम, प्रकाश सिंह, श्रीनिवास राम, राजेश सिंह, वीरेंद्र सिंह, राकेश सिंह, बिहारी राम आदि मौजूद थे.








Post a Comment

0 Comments