वीडियो : जिले का मोस्ट वांटेड अपराधी बंगलुरु से गिरफ्तार ..

उसके विरुद्ध मुफस्सिल थाने में 14 जुलाई 2023 को आर्म्स एक्ट तथा अन्य धाराओं के तहत प्राथमिक की दर्ज कराई गई थी, उसी मामले में पुलिस रिकॉर्ड में वह फरार चल रहा था. इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि वह बेंगलुरु में रह रहा है.






- मुफस्सिल थाने में आर्म्स एक्ट के मामले में था वांछित
- पहले से भी लूट, चोरी और आर्म्स एक्ट के कई मामले हैं दर्ज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पुलिस ने जिले के टॉप 10 अपराधियों में शामिल एक अभियुक्त को आर्म्स एक्ट के एक मामले में बंगलुरु से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्त के खिलाफ अलग-अलग थानों में कुल 11 मामले दर्ज हैं लेकिन फिलहाल वह आर्म्स एक्ट के एक मामले में वांछित था. गिरफ्तार अभियुक्त को पुलिस के द्वारा न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

इस बाबत जानकारी देते हुए एसपी मनीष कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त औद्योगिक थाना क्षेत्र के भटवालिया गांव निवासी पृथ्वी नाथ यादव का पुत्र अभिषेक यादव उर्फ जीतू है. उसके विरुद्ध मुफस्सिल थाने में 14 जुलाई 2023 को आर्म्स एक्ट तथा अन्य धाराओं के तहत प्राथमिक की दर्ज कराई गई थी, उसी मामले में पुलिस रिकॉर्ड में वह फरार चल रहा था. इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि वह बेंगलुरु में रह रहा है.

इस सूचना के बाद एसपी के निर्देश पर एक पुलिस टीम बनाई गई जिसका नेतृत्व बक्सर एसडीपीओ धीरज कुमार कर रहे थे. टीम में मुफस्सिल थानाध्यक्ष राहुल कुमार, डीआइयू प्रभारी यूसुफ अंसारी, डीआइयू टीम के शुभम राज, मुफस्सिल थाने के पुलिस अवर निरीक्षक चंदन कुमार तथा सोनू पासवान भी शामिल थे. इस टीम ने अभियुक्त को बंगलुरु से गिरफ्तार कर लिया.

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments