वीडियो : बक्सर पहुंचे भाजपा के फायर ब्राण्ड नेता सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, कहा - बिहार बना आतंकवादियों और उग्रवादियों की नर्सरी, सबके चेहरे होंगे बेनकाब ..

कहा कि कांग्रेस, जदयू, राजद और ओवैसी समेत तमाम विपक्षी दल के नेताओ के अंदर जिन्ना का जिन प्रवेश कर गया है. यही कारण है कि आतंकवादियो और उग्रवादियों को भी हिंदू मुसलमान के नजर से देखते हैं. 








- एक वैवाहिक समारोह में शामिल होने पहुंचे थे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह
- कहा - नीतीश के राज में सिमी तो लालू के राज में पाकिस्तान की बल्ले-बल्ले

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता सह केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह भाजपा नेता संतोष रंजन के बेटे के शादी समारोह में शामिल होने के लिए एक दिवसीय दौरे पर बक्सर पहुंचे. जहां बिहार की बिगड़ती विधि-व्यवस्था पर उन्होंने बिहार के मुखिया नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को आड़े हाथ लेते हुए जोरदार हमला बोला. 

भाजपा नेता ने कहा कि जब नीतीश कुमार का राज होता है तो पीएफआई के आतंकवादी पटना में अपना ठिकाना बनाए हुए रहते हैं और जब लालू प्रसाद यादव का राज होता है तो सिमी का राज होता है, मुसलमान उछलते हैं और पाकिस्तान बल्ले-बल्ले करता है. लेकिन भारत के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सबके चेहरे को बेनकाब करेंगे और सभी विपक्ष के नेताओं को ठोक कर जवाब देंगे.

बिहार में हो रहा है प्रत्येक दिन खूनी खेल : 

अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बक्सर पहुंचते ही बिहार सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में अपराधी खूनी खेल-खेल रहे हैं. पढ़ने जा रही छात्रा को गोली मारी जा रही है तो कोर्ट परिसर में भी अब लोग सुरक्षित नहीं हैं. प्रत्येक दिन 8 से 10 हत्या कर अपराधी आराम से निकल जाते हैं और सरकार सुशासन के दम्भ भर रही है.

विपक्ष में घुसा है जिन्ना का जिन : 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस, जदयू, राजद और ओवैसी समेत तमाम विपक्षी दल के नेताओ के अंदर जिन्ना का जिन प्रवेश कर गया है. यही कारण है कि आतंकवादियो और उग्रवादियों को भी हिंदू-मुसलमान की नजर से देखते हैं. जब दिल्ली में किसान आंदोलन हुआ था तो उस समय विपक्ष के नेता हाय-तौबा मचा रहे थे लेकिन उस आंदोलन में शामिल जो लोग थे उनका संबंध किस देश से था और उनका टूल किट कहां था यह सब जब सामने आने लगा तो विपक्ष के नेताओं की बोलती बंद हो गई. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भागने वालों में से नहीं है एक-एक चेहरा बेनकाब होगा और आतंकवादी और उग्रवादियों के पीछे खड़े सभी लोगों को अपना अंजाम भुगतना होगा. अमित शाह भागने वालों में से नहीं ठोकर जवाब देने वालों में से हैं.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments