वीडियो : फुफेरा भाई निकला धोबी घाट मोहल्ले में हुई हत्या का अभियुक्त, तीन गिरफ्तार, तीन फरार ..

अर्ध बेहोशी की हालत में सड़क किनारे लोगों ने उन्हें पड़े देखा तो सदर अस्पताल में भर्ती कराया. मृतक के शरीर पर जख्म के निशान देख कर अस्पताल कर्मियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. इलाज के दैरान ही युवक की मौत हो गई.







- फुफेरे भाई ने ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर पीट-पीटकर कर दी थी ममेरे भाई की हत्या, 
- फुफेरे भाई के जन्मोत्सव में शामिल होने के लिए इटाढ़ी से बक्सर आया था रामेश्वर ओझा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बीते 18 दिसंबर को नगर थाना क्षेत्र के धोबी घाट मोहल्ले के गली नंबर 6 में हुई युवक की हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. चोरी के आरोप लगाकर फुफेरे भाई ने ही अपने अन्य पांच दोस्तों के साथ मिलकर ममेरे भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. इस हत्या में शामिल फुफेरे भाई समेत तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार इटाढ़ी के रहने वाले मृतक संतोष ओझा के पुत्र रामेश्वर ओझा, अपने फुफेरे भाई के जन्मोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने के लिए नगर थाना क्षेत्र के धोबी घाट मोहल्ले में आए हुए थे. 18 दिसम्बर को सुबह 5 बजे के लगभग अर्ध बेहोशी की हालत में सड़क किनारे लोगों ने उन्हें पड़े देखा तो सदर अस्पताल में भर्ती कराया. मृतक के शरीर पर जख्म के निशान देख कर अस्पताल कर्मियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. इलाज के दैरान ही युवक की मौत हो गई. पुलिस ने सन्देह के आधार पर जब मामले की जांच की तो इस हत्या का मास्टर माइंड उसका फुफेरा भाई निकला.

गौरतलब है कि 18 दिसंबर को हुई युवक की हत्या के बाद प्रेम प्रसंग में हत्या होने का कयास लगाया जा रहा था, लेकिन 72 घंटे के अंदर पुलिस ने पूरे मामले की खुलासा कर दिया है. इस घटना में शामिल तीन आरोपियों गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. जबकि अन्य तीन की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.

कहते हैं अधिकारी : 
मामले की जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ धीरज कुमार ने बताया कि तकनीकी आधार पर अनुसंधान कर इस घटना में शामिल नया बाज़ार वार्ड संख्या 5 निवासी आदित्य मिश्रा उर्फ राजा, चीनी मिल मोहल्ले के निवासी रणधीर कुमार के 23 वर्षीय पुत्र पवन कुमार, सोहनी पट्टी निवासी रामप्रवेश यादव के 26 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि अन्य संलिप्त तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. गहने और पैसे की चोरी के विवाद में फुफेरे भाई ने ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है.
धीरज कुमार
एसडीपीओ, बक्सर सदर

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments