करंट की चपेट में आकर टेंट व्यवसायी की मौत ..

उन्होंने हाथ-पैर धोने के लिए सबमर्सिबल स्टार्ट करने के लिए पैनल को छुआ, लेकिन उसमें करंट आ रहा था जिसकी चपेट में वह आ गए. आस-पास कोई नहीं था ऐसे में कोई उनकी मदद भी नहीं कर सका और उनका प्राणान्त हो गया.






- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मित्र लोक कॉलोनी की घटना
- हाथ-पैर धोने के दौरान सबमर्सिबल पैनल में आया करंट

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : विद्युत करंट चपेट में आकर एक टेंट व्यवसायी की मौत हो गई. घटना शाम तकरीबन 8:00 बजे की है. मित्रलोक कॉलोनी निवासी राजेश तिवारी नामक उक्त व्यक्ति हर दिन की तरह बाहर से आने के बाद हाथ-पैर धो रहे थे तभी सबमर्सिबल पैनल प्रवाहित हो रहे करंट की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई. परिजनों ने उन्हें आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया लेकिन चिकित्सकों ने उनके मृत्यु की पुष्टि कर दी. इस घटना के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया. 

घटना के संदर्भ में मित्रलोक कॉलोनी निवासी लोगों ने बताया कि टेंट व्यवसायी 45 वर्षीय राजेश तिवारी प्रतिदिन की तरह बाहर से घर लौटे. इस दौरान उन्होंने हाथ-पैर धोने के लिए सबमर्सिबल स्टार्ट करने के लिए पैनल को छुआ, लेकिन उसमें करंट आ रहा था जिसकी चपेट में वह आ गए. आस-पास कोई नहीं था ऐसे में कोई उनकी मदद भी नहीं कर सका और उनका प्राणान्त हो गया. मृतक अपने पीछे दो छोटे-छोटे बच्चे व पत्नी को छोड़ गए हैं जिनके समक्ष अब भविष्य की चिंता है. 

स्थानीय निवासी संजय चौबे ने बताया कि राजेश काफी मिलनसार स्वभाव के धनी और स्थानीय सामाजिक सहयोग समिति की अध्यक्ष भी थे. उनके निधन की सूचना मिलते ही सदर अस्पताल में सामाजिक सहयोग समिति के उपाध्यक्ष गौरी शंकर मिश्र, सुनील मिश्र समेत अन्य मोहल्ले वासियों की भीड़ इकट्ठा हो गई है. सभी इस घटना से हतप्रभ हैं तथा परिजनों का साहस बढ़ा रहे हैं.








Post a Comment

0 Comments