अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटी, दबकर चालक की मौत, एक घायल ..

इस घटना के बाद मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मच गया. मृतक घर का कमाऊ सदस्य था. उसकी मृत्यु के बाद परिजनों के ऊपर विपत्ति का पहाड़ टूट पड़ा है.






- सिमरी के लाल सिंह के डेरा गांव का मामला
- गर्जन राय के डेरा से ट्रैक्टर लेकर चला था चालक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के सिमरी सहायक थाना रामदास राय के डेरा ओपी थाना क्षेत्र के लाल सिंह के डेरा गांव में एक ट्रैक्टर के पलटने से 20 वर्षीय चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि एक अन्य युवक घायल हो गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक गर्जन के डेरा निवासी ऋषिदेव बिंद के पुत्र सोनू कुमार बिंद अपने एक के साथ ट्रैक्टर लेकर जा लाल सिंह के डेरा गांव जा रहे थे तभी लाल सिंह के डेरा गांव के समीप ही ट्रैक्टर पलट गई और उसके नीचे दोनों दब गए. चालक सोनू की मौके पर ही मौत हो गई है. घायल व्यक्ति प्रमोद यादव का उपचार डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल में कराया जा रहा है. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मच गया. मृतक घर का कमाऊ सदस्य था. उसकी मृत्यु के बाद परिजनों के ऊपर विपत्ति का पहाड़ टूट पड़ा है.

कहते हैं अधिकारी :
जैसे ही स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को घटना की सूचना मिली मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. जबकि दुर्घटना स्थल से ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.
नमो नारायण राय
ओपी प्रभारी, 
रामदास राय के डेरा ओपी









Post a Comment

0 Comments