वीडियो : 27 जनवरी को ब्रह्मपुर में पहुंचेंगे सीएम, तैयारियों में जुटा प्रशासन ..

मंदिर के पोखर तथा मंदिर परिसर के जीर्णोद्धार और नवीनीकरण का कार्य शुरु हुआ था. अब जब कार्य पूरा हो चुका है तो वह एक बार फिर ब्रह्मपुर शिव मंदिर आ रहे हैं. ऐसे में मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर जिला प्रशासन तैयारी में जुटा हुआ है. 








- पर्यटन विभाग के द्वारा दी गई है जानकारी
- नवनिर्मित पोखर का उद्घाटन करेंगे सीएम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सूबे के मुख्यमंत्री नितीश कुमार का कार्यक्रम बक्सर जिले के ब्रह्मपुर शिव मंदिर में प्रस्तावित हुआ है. सीएम नीतीश कुमार के ब्रह्मपुर शिव मंदिर में आगमन को लेकर जिला प्रशासन तैयारी में जुट गया है. मुख्यमंत्री ने पूजा पाठ करने के बाद इस मंदिर में हुए विकास कार्यों का निरीक्षण करेंगे. ऐसे में जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल तथा तमाम पदाधिकारियों ने ब्रह्मपुर शिव मंदिर में चल रहे निर्माण कार्य का जायजा लिया तथा निर्माण कार्य को जल्द से जल्द पूरा करने का निर्देश दिया.

बाद में मीडिया से मुखातिब होते हुए जिला पदाधिकारी ने कहा कि ब्रह्मपुर शिव मंदिर के पोखर के साथ-साथ मंदिर परिसर का के जीर्णोद्धार का कार्य अब लगभग पूरा हो चुका है. पर्यटन विभाग से जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक मुख्यमंत्री नितीश कुमार 27 जनवरी को ब्रह्मपुर के शिव मंदिर में पहुंचेंगे और नवनिर्मित पोखर का उद्घाटन करेंगे. ऐसे में जो भी कार्य अधूरे हैं. उन्हें एक से दो दिन के अंदर पूरा कर लिया जाएगा.

यह बता दें कि पिछले वर्ष जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बक्सर पहुंचे थे तो वह ब्रह्मपुर स्थित शिव मंदिर भी गए थे. वहां उन्होंने मंदिर के सौंदर्यीकरण की बात कही थी, इसके बाद मंदिर के पोखर तथा मंदिर परिसर के जीर्णोद्धार और नवीनीकरण का कार्य शुरु हुआ था. अब जब कार्य पूरा हो चुका है तो वह एक बार फिर ब्रह्मपुर शिव मंदिर आ रहे हैं. ऐसे में मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर जिला प्रशासन तैयारी में जुटा हुआ है. मंदिर के सौंदर्यीकरण के बचे हुए कार्यों को भी तेजी से पूरा किया जा रहा है.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments