नेहरु नगर इलाके से बरामद हुई युवती की लाश, हत्या की आशंका ..

सुबह रास्ते गुजर रहे लोगों ने जब लड़की की लाश को देखा तो तुरंत ही पुलिस को इस बात की सूचना दी. फिलहाल मौके पर लोगों की भीड़ लग गई है और लोग लड़की को पहचानने की कोशिश कर रहे हैं.







- नगर थाना क्षेत्र के नेहरु नगर इलाके में मिली लाश
- मौके पर पहुंच जांच में जुटी पुलिस


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के नेहरु नगर इलाके में स्थित  एक निजी चिकित्सालय दिव्य लोक चिकित्सा केंद्र के समक्ष मृत नहर में फेंकी एक लड़की की लाश बरामद की गई है. उसे कंबल में लपेटकर फेंक दिया गया है. सुबह रास्ते गुजर रहे लोगों ने जब लड़की की लाश को देखा तो तुरंत ही पुलिस को इस बात की सूचना दी. फिलहाल मौके पर लोगों की भीड़ लग गई है और लोग लड़की को पहचानने की कोशिश कर रहे हैं.

स्थानीय प्रत्यक्षदर्शी चंदन कुमार ने बताया कि सुबह-सुबह नहर के समीप कुत्ते भौंक रहे थे. वहां पहुंचने पर देखा गया की कंबल में लपेटकर एक युवती की लाश फेंकी गई है. अंदेशा है कि उसकी हत्या कर लाश की यहां फेंक दिया गया होगा. घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है.

मामले में नगर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिली है. मौके पर पुलिस टीम भेजी गई है पता लगाने की कोशिश की जा रही है की शव किसका है और किस परिस्थिति में वहां पहुंचा? शव कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा.












Post a Comment

0 Comments