भगवान के घर में चोरी, हज़ारों रुपयों की संपत्ति पर किया हाथ साफ ..

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर थाने की पुलिस पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. फिलहाल पुलिस को ऐसा कोई भी सुराग नहीं मिला है जिससे कि चोरों की पहचान हो सके. मामले में अज्ञात अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है.







- डुमरांव नगर के बड़ी काली माता मंदिर में हुई चोरी
- बीती रात अज्ञात चोरों ने दिया घटना को अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के डुमरांव थाना क्षेत्र के स्थानीय नगर में बीती रात चोरों ने मंदिर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. चोरों के द्वारा मंदिर में लगाए गए दो बड़े-बड़े पीतल के घंटों की चोरी कर ली गई है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर थाने की पुलिस पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. फिलहाल पुलिस को ऐसा कोई भी सुराग नहीं मिला है जिससे कि चोरों की पहचान हो सके. मामले में अज्ञात अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक डुमरांव नगर इलाके में बड़ी काली माता का मंदिर अवस्थित है. मंदिर में पीतल के दो बड़े-बड़े घंटे लगे हुए थे जिनमें एक 105 किलो और दूसरा 51 किलो का था. चोरों ने उन दोनों पीतल के घंटों को चुरा लिया है. दोनों की अनुमानित कीमत 50 हज़ार रुपये से ज्यादा आंकी जा रही है. सुबह-सुबह जब मंदिर परिसर में लोग पहुंचे तो देखा की पीतल दोनों घंटे गायब हैं. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और फिर पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई.

काट दिए गए हैं सीसीटीवी कैमरे के तार :

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब मामले की जांच शुरु की तो यह देखा कि सीसीटीवी कैमरे के तार एक जगह से काट दिए गए हैं. पुलिस ने तुरंत ही अनुसंधान प्रारंभ किया और पूरे मंदिर परिसर की गहन जांच की लेकिन ऐसा कोई भी सुराग नहीं हाथ लगा जिससे कि जांच को आगे बढ़ाया जा सके. ऐसे में पुलिस तार काटने से पहले का सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

कहते हैं प्रभारी थानाध्यक्ष :
चोरी की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की गई. सीसीटीवी कैमरे के तार काट दिए गए हैं. लेकिन तार काटने से पूर्व का वीडियो खंगाला जा रहा है. उम्मीद है कि चोर जल्द ही गिरफ्त में होंगे.
सुनील कुमार,
प्रभारी थानाध्यक्ष, 
डुमरांव











Post a Comment

0 Comments