नगर में खुला कल्याण ज्वेलर्स का भव्य शोरूम, पहले ही दिन खरीदारों की उमड़ी भीड़ ..

हीरों के गहनों की खरीद के लिए अलग सेक्शन बनाया गया है जहां हर डिजाइन में हीरे के आभूषण उपलब्ध हैं. इसके अतिरिक्त वैवाहिक कलेक्शन में हीरे के साथ ही सोने व चांदी के आभूषणों का विशाल संग्रह उपलब्ध है. 







- नगर के पीपरपांती रोड में खोला गया है शोरूम
- ग्राहकों के लिए कई प्रकार के ऑफर भी उपलब्ध

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के पीपरपांती रोड में कल्याण ज्वेलर्स का नया शोरूम खोला गया. यह प्रतिष्ठान नगर के पुरानी कचहरी के सामने वैन ह्यूसन शोरूम के बगल में खोला गया है. कल्याण ज्वेलर्स के 236 वें शोरूम का उद्घाटन अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा के द्वारा किया गया, तत्पश्चात अनुमंडल पदाधिकारी के साथ-साथ शोरूम के प्रोपराइटर विनय कुमार की माताजी उषा देवी के द्वारा संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर शोरूम का विधिवत शुभारंभ किया गया. उद्घाटन के साथ ही ग्राहकों की भीड़ उमड़ पड़ी. लोगों ने जमकर गहनों की खरीदारी की. गहनों की विशाल श्रृंखला लोगों को बरबस अपनी ओर आकर्षित कर रही थी.

पहली बार हीरों के गहनों के लिए अलग सेक्शन :

प्रोपराइटर विनय कुमार ने बताया कि कल्याण ज्वेलर्स के द्वारा हीरों के गहनों की खरीद के लिए अलग सेक्शन बनाया गया है जहां हर डिजाइन में हीरे के आभूषण उपलब्ध हैं. इसके अतिरिक्त वैवाहिक कलेक्शन में हीरे के साथ ही सोने व चांदी के आभूषणों का विशाल संग्रह उपलब्ध है. कल्याण ज्वेलर्स के गहनों में ग्राहकों को पूर्ण शुद्धता की गारंटी साथ ही विशेष मंथली स्कीम के तहत ग्राहक अपने प्रतिमाह की बचत से कोई भी गहना खरीद सकते हैं जिसमें उन्हें एक माह की किस्त से छूट मिलेगी.

मेकिंग चार्ज पर भारी छूट :

कल्याण ज्वेलर्स के आउटलेट बम मधुसूदन राय मज्झि ने बताया कि उद्घाटन के साथ ही कंपनी एक लाख के गहनों की खरीद पर 50 हज़ार तक 0% मेकिंग चार्ज का ऑफर दे रही है. यानि एक लाख के गहनों के खरीद पर 50 हज़ार तक कोई मेकिंग चार्ज नहीं देना होगा.

उद्घाटन के दौरान नगर परिषद के मुख्य पार्षद प्रतिनिधि नियामतुल्लाह फरीदी, व्यवसायी ऋषि निर्मल, रेडक्रॉस के अध्यक्ष सुरेश अग्रवाल, सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी, रेड क्रॉस एग्जीक्यूटिव बोर्ड के मेंबर व व्यवसायी दौलत चंद गुप्ता, ओम जी, सामाजिक कार्यकर्ता हनुमान प्रसाद अग्रवाल, सौरभ तिवारी, सुमित मानसिंहका, दीपक अग्रवाल, ओमप्रकाश लाल अधिवक्ता सह सामाजिक कार्यकर्ता सुरेश संगम समेत कई लोग मौजूद रहे.














Post a Comment

0 Comments