शुरु हुआ तनिष्क का "फेस्टीव ऑफ डायमंड सेल" 28 फीसद छूट के साथ खरीदे हीरे के गहने ..

"फेस्टिव ऑफ डायमंड सेल" के लिए बुधवार को तनिष्क बक्सर ज्योति प्रकाश चौक के समीप स्थित आउटलेट में में कस्टमर के लिए गेट-टुगेदर का आयोजन किया गया जिसमें शहर के हर वर्ग के लोगो ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. लोगों में काफी उत्साह भी देखने को मिला. 







- ज्योति प्रकाश चौक के समीप स्थित तनिष्क शोरूम में मिल रहा शानदार ऑफर
- केवल तनिष्क दे रहा दोबारा बेचने पर हीरे के गहनों की भी बढ़ी हुई कीमत

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : तनिष्क का "फेस्टीव ऑफ डायमंड सेल" 11 जनवरी (बृहस्पतिवार)2024 से शुरू हो रहा है और पूरे महीने तक चलेगा। लेकिन तनिष्क बक्सर ज्योति चौक 11 जनवरी से 15 जनवरी तक अपने कस्टमर के लिए विषेश ऑफर देगा. "फेस्टिव ऑफ डायमंड सेल" के लिए बुधवार को तनिष्क बक्सर ज्योति प्रकाश चौक के समीप स्थित आउटलेट में में कस्टमर के लिए गेट-टुगेदर का आयोजन किया गया जिसमें शहर के हर वर्ग के लोगो ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. लोगों में काफी उत्साह भी देखने को मिला. यहां बताया गया कि हीरे के गहने अब 28% छूट के साथ दिए जा रहे हैं.

बक्सर तनिष्क के स्टोर मैनेजर मिर्णमय चटर्जी ने बताया कि बृहस्पतिवार से जो ऑफर कंपनी शुरू करेगी उसमें तनिष्क के पुराने ग्राहकों को 11 जनवरी से 15 जनवरी के बीच 3% तक एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा. जैसे कि अगर कोई कस्टमर 75 हजार के अंदर खरीदारी करते हैं तो 5% का डिस्काउंट मिलेगा लेकिन वो पहले से तनिष्क के मेंबर हैं तो उनको 6% का लाभ मिलेगा, इसी तरह जो 10 लाख या उससे ज्यादा की खरीदारी करते हैं तो उनको 25% और जो पहले से तनिष्क के मेंबर हैं उनको 28% का डिस्काउंट मिलेगा वो भी पूरे मूल्य (जीएसटी के पहले)पर. तनिष्क "डायमंड फेस्टिवल ऑफर" इन्हीं कारणों से बाकी औरों से अलग है. आगे उन्होंने बताया कि, तनिष्क के गहनों में जो डायमंड (जैसे अगर किसी रिंग में वीवीएस क्लियारिटी और एफ कलर का डायमंड लगा तो पूरे रिंग में वही कलर क्लायरिटी) यूज होता है. 

समय के साथ बढ़ती है तनिष्क के हीरों के आभूषण की कीमत : 

तनिष्क के डायमंड का मूल्य समय के साथ बढ़ता भी है और कस्टमर से बढ़े हुए रेट में कंपनी अपना डायमंड All over India exchange और कैश बैक पूरे पारदर्शिता के साथ करती है, जबकि मार्केट में अन्य ज्वेलर्स ऐसा नहीं करते हैं. अतुलनीय गुणवता ही वो खास बात है जो तनिष्क के हीरों के आभूषणों को दूसरे से अलग, अनूठा बनाती है. कार्यक्रम के दौरान अतिथियों को पौधों का वितरण भी किया गया.










Post a Comment

0 Comments