वीडियो : चंडीगढ़ से पटना ले जाई जा रही 50 लाख की शराब भरी कंटेनर जब्त, दो गिरफ्तार ..

गिरफ्तार अभियुक्तों से फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है. जिस कंटेनर को जब्त किया गया है, उस पर डाक पार्सल लिखकर पुलिस को चकमा देने की कोशिश की जा रही थी, लेकिन यह कोशिश नाकामयाब रही और स्कैनर के माध्यम से कंटेनर में शराब की बोतल भरी होने का खुलासा हो गया.








- उत्पाद विभाग की पुलिस ने वीर कुंवर सिंह सेतु से किया जब्त 
- पकड़े गए अभियुक्तों से पुलिस कर रही पूछताछ

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : उत्पाद विभाग की पुलिस ने तकरीबन 50 लाख रुपयों की शराब से भरी एक कंटेनर को जब्त किया है. यह खेप चंडीगढ़ से पटना ले जाई जा रही थी. साथ ही साथ दो तस्करी कर रहे चालक व सह चालक को भी गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अभियुक्तों से फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है. जिस कंटेनर को जब्त किया गया है, उस पर डाक पार्सल लिखकर पुलिस को चकमा देने की कोशिश की जा रही थी, लेकिन यह कोशिश नाकामयाब रही और स्कैनर के माध्यम से कंटेनर में शराब की बोतल भरी होने का खुलासा हो गया.

मामले में जानकारी देते हुए उत्पाद अधीक्षक देवेंद्र प्रसाद ने बताया कि वीर कुंवर सिंह सेतु पर नियमित रूप से वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था जिसके तहत पुलिस ने सोमवार की सुबह तकरीबन 8:30 बजे यूपी की सीमा से बिहार की सीमा में प्रवेश कर रहे डाक पार्सल लिखे कंटेनर को देखा और चालक को रोका. चालक से यह कहा गया कि वह वाहन खोलकर यह दिखाएं कि उसमें क्या भरा हुआ है, लेकिन उसने ऐसा करने से इनकार किया. इसके बाद स्कैनर की सहायता से जब जांच की गई तो ज्ञात हुआ कि उसमें शराब की बोतल भरी हुई है. तुरंत ही चालक और सह चालक को हिरासत में लिया गया और फिर जब कंटेनर को खोलकर देखा गया तो उसमें 400 से ज्यादा शराब की पेटियों में भरी शराब बरामद की गई.

उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि जिन लोगों को पकड़ा गया है उनमें हरियाणा निवासी मंदीप कुमार तथा बिहार के सहरसा निवासी कृष्ण यादव शामिल हैं. पकड़े गए दोनों ने यह बताया कि शराब की यह खेप वह चंडीगढ़ से लेकर चले थे जिसे पटना पहुंचाना था.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments