रुपयों और जमीन के विवाद में दो पक्षों में मारपीट, लगाया अपहरण का आरोप ..

एक पक्ष के एक व्यक्ति ने स्वयं के अपहरण का भी आरोप लगाया. मामला जब ज्यादा विवादित हुआ तो किसी ने पुलिस को सूचना दे दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची नगर थाने की पुलिस में मामले में दोनों पक्षों के कुल तीन लोगों को थाने में बैठाया है.





- नगर भवन के सामने दो पक्षों के बीच हुई मारपीट 
- पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने में बैठाया

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : रुपयों के लेनदेन के विवाद में नगर भवन के सामने दो पक्षों के बीच मारपीट हुई. एक पक्ष के एक व्यक्ति ने स्वयं के अपहरण का भी आरोप लगाया. मामला जब ज्यादा विवादित हुआ तो किसी ने पुलिस को सूचना दे दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची नगर थाने की पुलिस में मामले में दोनों पक्षों के कुल तीन लोगों को थाने में बैठाया है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक कैमूर जिले के गारा गांव निवासी तथा बक्सर नगर के नया बस स्टैंड के समीप किसी फाइनान्स कंपनी में कार्यरत चंद्र किशोर सिंह को इटाढ़ी थाना क्षेत्र के छतौना गांव में ससुराल से उपहार स्वरूप तीन बीघा मिली हुई है. उनका कहना है कि इटाढ़ी निवासी धीरज गुप्ता भी उसी फाइनान्स कंपनी में ही काम करते हैं. वह तकरीबन 10 साल से एक दूसरे के परिचित हैं. 

चंद्रककिशोर सिंह का यह आरोप है कि धीरज जबरन उनसे यह जमीन अपने नाम करवाना चाहते हैं, जिसके लिए उन्होंने जबरदस्ती उनसे स्टांप पेपर पर यह लिखवा लिया है कि उन्होंने उसे जमीन के एवज में उनसे 6 लाख रुपये लिए हैं. जबकि आरोपित का यह कहना है कि उन्होंने चंद्रककिशोर सिंह को छह लाख रुपये उधार दिए थे. उन्होंने कहा था कि यदि रुपये नहीं लौटा सके तो वह जमीन दे देंगे. अब वह ना तो जमीन दे रहे हैं और ना ही पैसा. 

लगाया अपहरण का आरोप :

चंद्र किशोर सिंह का कहना है कि धीरज गुप्ता के साथ अन्य लोगों ने रविवार की रात उनका अपहरण कर लिया था. पूरी रात सारीमपुर बांध स्थित एक घर में रखा और जबरन उनसे स्टाम्प पेपर पर मनगढ़ंत बातें लिखवा ली हैं. सोमवार की सुबह जब धीरज ने यह कहा कि वह अपने घर से एक चेक भी मंगवा ले और उनको दें तो इसी बहाने उन्होंने अपने घर बात की और अपनी पत्नी और बेटियों को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते पत्नी और बेटियां जब नगर भवन के समीप पहुंची तो धीरज गुप्ता और उनके परिचित सुधीर गुप्ता ने विवाद शुरू कर दिया.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
नगर भवन के समीप रुपयों के लेनदेन के विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट किए जाने की सूचना मिली, जिसके बाद मौके से दोनों पक्षों के लोगों को थाने में बुलाया गया है. दोनों से यह कहा गया है कि अपनी शिकायत लिखित रूप में दें जिसके बाद प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.
मुकेश कुमार










Post a Comment

0 Comments