युवती ने लगाई गंगा में छलांग ..

पुल से गुजर रहे लोगों ने जब यह नजारा देखा तो तुरंत ही औद्योगिक थाने की पुलिस को इस बात की सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तलाश शुरु की, लेकिन देर शाम तक युवती का कोई अता-पता नहीं चला.








- पुलिस चल रही तलाशी अभियान, देर शाम तक बरामदगी नहीं
- सोमवार को फिर से शुरू किया जाएगा तलाशी अभियान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के गाेलम्बर के समीप स्थित गंगा पुल से रविवार की दाेपहर एक युवती गंगा नदी में कूद गई. स्थानीय लाेगाें ने घटना की सूचना पुलिस काे दी. नगर थाने और औद्याैगिक थाने की पुलिस माैके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से युवती की तलाश जारी रही लेकिन देर शाम तक युवती का कुछ पता नहीं चल सका.

घटना के बाबत मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की दाेपहर करीब तीन बजे एक युवती गंगा पुल पर पहुंची और गंगा नदी में कूद गई. पुल से गुजर रहे लोगों ने जब यह नजारा देखा तो तुरंत ही औद्योगिक थाने की पुलिस को इस बात की सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तलाश शुरु की, लेकिन देर शाम तक युवती का कोई अता-पता नहीं चला.

औद्योगिक थानाध्यक्ष राजेश मालाकार ने बताया कि युवती की उम्र तकरीबन 18 वर्ष होने का अनुमान है. उसकी पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है. काफी मशक्कत करने के बाद भी उसका शव बरामद नहीं हो सका. सोमवार को पुनः तलाशी अभियान शुरु होगा.










Post a Comment

0 Comments