बढ़ती ठंड में एलेन सॉली का गर्मागर्म ऑफर : एक ऊनी वस्त्र के साथ दूसरा मुफ्त ..

एलेन सॉली अपने ग्राहकों को नवीनतम तथा उत्कृष्ट उत्पाद उपलब्ध कराता है. ऐसे में जाड़े के मौसम को देखते हुए एक ऊनी वस्त्र खरीदने पर दूसरा मुफ्त दिया जा रहा है, जबकि पूर्व से चलाए जा रहे ऑफर के तहत अन्य वस्त्रों में दो की खरीद पर दो दो मुफ्त दिए जाने का ऑफर (Buy 2 Get 2) भी जारी है.







- जाड़े के मौसम को देखते हुए चलाया जा रहा ऑफर
- इसके अतिरिक्त दो के साथ दो मुफ्त का ऑफर भी रहेगा जारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बढ़ती ठंड के मद्देनज़र ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से एलेन सॉली के द्वारा ऊनी वस्त्रों के खरीदारों को शानदार ऑफर दिया जा रहा है. आउटलेट में पहुंचने वाले सभी ग्राहकों को प्रत्येक ऊनी वस्त्र की खरीद पर एक दूसरा मुफ्त में दिया जा रहा है. इसके अतिरिक्त एलेन सॉली के किसी भी दूसरे अन्य वस्त्र की खरीद पर दो के साथ दो दो मुफ्त का ऑफर भी दिया जा रहा है.

जानकारी देते हुए आउटलेट के प्रबंधक ने बताया कि एलेन सॉली अपने ग्राहकों को नवीनतम तथा उत्कृष्ट उत्पाद उपलब्ध कराता है. ऐसे में जाड़े के मौसम को देखते हुए एक ऊनी वस्त्र खरीदने पर दूसरा मुफ्त दिया जा रहा है, जबकि पूर्व से चलाए जा रहे ऑफर के तहत अन्य वस्त्रों में दो की खरीद पर दो दो मुफ्त दिए जाने का ऑफर (Buy 2 Get 2) भी जारी है. आउटलेट में जाड़े और शादी-विवाह के मौसम को देखते हुए सूट, ब्लेजर के साथ-साथ वेडिंग कलेक्शन की विशाल शृंखला और टक्सीडो सूट भी उपलब्ध है. स्वेटर, जैकेट और टी-शर्ट के नवीनतम कलेक्शन के मौजूद हैं. ऑफर्स के बारे में विशेष जानकारी स्टोर से भी प्राप्त की जा सकती है.










Post a Comment

0 Comments